Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Satish Kaushik Death Case में फार्म हाउस मालिक की पत्नी का आया बयान, कहा- मेरे पति का उनकी मौत में हाथ

Satish Kaushik Death Case में फार्म हाउस मालिक की पत्नी का आया बयान, कहा- मेरे पति का उनकी मौत में हाथ

<-- ADVERTISEMENT -->




Satish Kaushik Death Case


दिल्ली पुलिस अभिनेता व निर्देशक सतीश कौशिक की मौत मामले में लगातार जांच पड़ताल में जुटी हुई है। सतीश कौशिक की मौत हार्ट अटैक से हुई है, जिसके बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है। इसी बीच उनकी मौत की जांच में जुटी पुलिस को बिजवासन स्थित फार्म हाउस के मालिक विकास मालू की पत्नी ने बड़ा बयान दिया है।
 
दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले में फार्महाउस के मालिक विकास बालू की पत्नी ने अभिनेता की मौत में उनकी भूमिका का दावा करते हुए उनके पति पर गंभीर आरोप लगाया है। इस मालमे में उन्होंने पुलिस से शिकायत की है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
 
एक बयान में दिल्ली पुलिस ने एएनआई न्यूज एजेंसी को बताया कि अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले में, एक महिला (विकास मालू की पत्नी) द्वारा लगाए गए बेईमानी के आरोपों की जांच शुरू की गई है। दक्षिण पश्चिम जिले के एक इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी को पूरे मामले की जांच करने के लिए कहा गया है। पुलिस बयान दर्ज कराने के लिए महिला को बुलाएगी।
 
दर्ज कराई शिकायत
इस मामले में महिला ने खुद शिकायत भी दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि मैंने सतीश जी की मौत के मामले में शिकायत दर्ज कराई है। वह एक पार्टी के लिए मेरे पति के फार्महाउस आए थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई। उसने आरोप लगाया कि सतीश कौशिक और विकास मालू के व्यापारिक संबंध थे और दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद था। फार्महाउस से कुछ आपत्तिजनक दवाएं भी मिली हैं।
 
महिला के मुताबिक सतीश कौशिक और उसके पति के बीच व्यापारिक संबंध भी थे। उन्होंने कहा कि अगस्त 2022 में, सतीश जी और मेरे पति के बीच एक बहस छिड़ गई, जहाँ सतीश जी ने 15 करोड़ रुपये की माँग की जो उन्होंने पहले उन्हें दी थी। लेकिन, मेरे पति ने कहा कि वह पैसे भारत में देंगे।
 
उसने आगे आरोप लगाया, “बाद में जब मैंने उससे पैसे के बारे में पूछा, तो मेरे पति ने कहा कि उसने सतीश जी से पैसे उधार लिए थे, लेकिन कोविड काल में पैसा घाटे में चला गया। मेरे पति पैसे लौटाने के मूड में नहीं थे, उन्होंने यहां तक कह दिया कि वे सतीश कौशिक को भगाने के लिए गोलियां और रूसी लड़कियां इस्तेमाल करेंगे। इसलिए मैं निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस के सामने यह एंगल लेकर आई हूं।'
 
विकास मालू पर लग चुके हैं रेप के इल्जाम
महिला ने ये भी बताया कि उन्होंने विकास मालू और उनके बेटे के खिलाफ रेप की शिकायत भी दर्ज कराई है। इसके साथ ही उन्होंने विकास का घर भी छोड़ दिया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: