Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लिंकअप की खबरों के बीच 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट से वायरल हुआ शहनाज और राघव का वीडियो

लिंकअप की खबरों के बीच 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट से वायरल हुआ शहनाज और राघव का वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




shehnaaz gill and raghav juyal

shehnaaz gill and raghav juyal: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से मशहूर हुईं शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज और अपनी मासूमियत से सभी के दिलों पर राज करती हैं। इसनका सादगी से भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि एक और वजह भी है जिसके चलते पंजाब की कैटरीना कैफ सर्खियां बटोर रही हैं और वो है मशहूर डांसर और एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) संग लिंकअप की खबर। दोनों जल्द ही किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं। सेट से दोनों का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आने वाले हैं। एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शहनाज़ और राघव हाल ही में एक साथ ऋषिकेश घूमने गए थे और उन्हें एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में तो ये दोनों ही जानते होंगे।

सलमान खान (Salman Khan) की 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए हर कोई काफी एक्साइटेड है। फिल्म का टीजर फैंस का दिल जीत चुका है। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: