Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 के बाद कभी साथ काम नहीं करेंगे सलमान और कैटरीना! पति विक्की कौशल ने जताई आपत्ति

Tiger 3 के बाद कभी साथ काम नहीं करेंगे सलमान और कैटरीना! पति विक्की कौशल ने जताई आपत्ति

<-- ADVERTISEMENT -->




Katrina-Salman will never work again

Katrina-Salman will never work again: लंबे वक्त से दर्शक फिल्म 'टाइगर 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान और कटरीना स्टारर इस फिल्म का पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में रिलीज हुआ था। फिल्म के पांच साल के बाद 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में हिट साबित हुई थीं और अब फिल्म का तीसरा पार्ट धमकने वाला है। 

एक बार फिर फिल्म में सलमान और कटरीना की जोड़ी साथ नजर आने वाली है, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि इसके साथ ही फैंस के लिए एक बुरी खबर भी सामने आ रही है, जिसे सुनकर आपका दिल टूट सकता है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और कैटरीना कैफ की एक साथ 'टाइगर 3' लास्ट फिल्म होगी। इसके बाद दोनों कभी साथ काम नहीं करेंगे।

इस ट्वीट को पढ़ने के बाद फैंस को झटका लग गया है। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। लेकिन, जैसे ही कोरोना के मामलों में तेजी से गिरावट आई है सलमान खान ने शूटिंग शुरू कर दी थी।

टाइगर 3 को मनीष शर्मा ने डायरेक्टर किया है और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस। सलमान खान के साथ इस बार भी कटरीना कैफ की जोड़ी बनी है। फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: