Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Confirmed! एक्टर Vivian Dsena ने स्वीकारी शादी और बच्चे की बात, कहा- हां मैं शादीशुदा हूं और मेरी एक बेटी है

Confirmed! एक्टर Vivian Dsena ने स्वीकारी शादी और बच्चे की बात, कहा- हां मैं शादीशुदा हूं और मेरी एक बेटी है

<-- ADVERTISEMENT -->




Confirmed! एक्टर Vivian Dsena ने स्वीकारी शादी और बच्चे की बात


टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा से ही सतर्क रहे हैं। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अभिनेता ने एक पूर्व पत्रकार नौरान अली से शादी की है और उन्हें एक बेटी भी है। अब विवियन ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि वह न केवल शादीशुदा है बल्कि एक गर्वित पिता भी है। विवियन ने एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार भी किया था।

विवियन डीसेना अपनी शादी, बेटी के बारे में बात की
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में विवियन डीसेना ने कहा, 'हां, मैं शादीशुदा हूं और मेरी चार महीने की बेटी भी है। इसमें कौन सी बड़ी बात है और यह किसी की चिंता कैसे? मेरी शादी और मेरी बेटी का आगमन, लेकिन जब मुझे लगा कि यह सही समय है, तो मैंने करीब एक साल पहले मिस्र में एक अंतरंग समारोह में नौरान के साथ शादी कर ली।" अभिनेता ने आगे कहा, "पिता बनना एक सपने के सच होने जैसा है और सबसे अद्भुत एहसास है। हर बार जब मैं अपने बच्ची को अपनी बाहों में लेता हूं तो मैं दुनिया के शीर्ष पर पहुंचा महसूस करता हूं। मैं और क्या मांग सकता था? हमने अपनी बेटी का नाम रखा है।" लेन विवियन डीसेना।"

विवियन डीसेना अपने निजी जीवन पर
समापन नोट पर, विवियन डीसेना ने अपने निजी जीवन को सुरक्षित रखने की बात कही। उन्होंने कहा "मैंने हमेशा यह बनाए रखा है कि मैं अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को अलग रखना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता कि मेरा परिवार लाइमलाइट में आए, और यह कुछ ऐसा है जिससे नौरान भी नहीं गुजरना चाहती। मैं अपने परिवार के लिए बेहद सुरक्षात्मक हूं।" 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विवियन आखिरी बार ईशा सिंह के साथ सिर्फ तुम में नजर आए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: