Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गंभीर चोट से उबरने के बाद अमिताभ बच्चन ने किया पोस्ट, कहा- उम्मीद करता हूं कि जल्द ही...

Amitabh Bachchan Health Update: गंभीर चोट से उबरने के बाद अमिताभ बच्चन ने किया पोस्ट, कहा- उम्मीद करता हूं कि जल्द ही...

<-- ADVERTISEMENT -->




Amitabh Bachchan Health Update

Amitabh Bachchan Health Update: 80 साल की उम्र में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कला के क्षेत्र में आज भी उसी शिद्दत से उल्लेखनीय कार्य कर रहे हैं। बिग बी की कुछ फिल्में आने वाली हैं। उनमें से एक है 'प्रोजेक्ट के'। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसी बीच इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ के साथ एक अजीबोगरीब घटना घटी। हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई। अमिताभ बच्चन पिछले काफी दिनों से बेड रेस्ट पर हैं। अब घर में बैठे-बैठे अमिताभ बच्चन काफी कुछ मिस कर रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि ये अंदाजा उनके लेटेस्ट पोस्ट को देखकर लगाया जा रहा है।


अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट


दरअसल आज सुबह उठते ही अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ओपन किया और पोस्ट शेयर किया है। पहले पोस्ट की बात करें तो बिग बी ने अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया है। इस पोस्ट से पता चल रहा कि थोड़ा स्वस्थ महसूस करने के बाद उनमें कितना उत्साह है।


बिग बी करना चाहते हैं रैंप वॉक


बिग बी ने सोशल मीडिया पर ब्लैक डिजाइनर कुर्ता और पायजामा पहने एक फैशन शो के रैंप पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही बिग बी ने पोस्ट में लिखा, "आपकी प्रार्थनाओं और मेरे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं ठीक हो गया हूं...उम्मीद करता हूं कि जल्द ही उसी जोश के साथ रैंप पर वापसी करूंगा।"

amitabh_bachchan_instagram.jpg


बिग बी की पोस्ट देख फैंस हुए खुश


शेयर की गई इस तस्वीर में बिग बी का लुक एकदम डैशिंग लग रहे हैं। इस फोटो को देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। बिग बी के जल्द ठीक होने और काम पर लौटने की खबर उनके फैंस के लिए एक खुशी की खबर है। फैंस ने इस फोटो पर कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। एक यूजर ने कहा, "आपका काला सूट आप पर सूट करता है।" वहीं दूसरे यूजर ने काम के प्रति उनके उत्साह और समर्पण की तारीफ की।


शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे बिग बी


बता दें, अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए चोट लगने की जानकारी दी थी। जब यह स्पष्ट हो गया कि उनकी पसलियां चोटिल हैं, तो डॉक्टर ने भी उन्हें बताया कि उन्हें कुछ समय के लिए पूर्ण आराम की जरूरत है। 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान बिग बी एक्शन सीन शूट कर रहे थे, उसी वक्त उनकी पसली टूट गई थी और उनकी सीधी पसली की मांसपेशियों में चोट लग गई थी। जिसकी वजह से बिग बी फिलहाल आराम कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: