Taaza Khabar की शूटिंग के दौरान Bhuvan Bam injured घायल, YouTuber ने बताया 'फ्रीक एक्सीडेंट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Taaza Khabar की शूटिंग के दौरान Bhuvan Bam injured घायल, YouTuber ने बताया 'फ्रीक एक्सीडेंट

Taaza Khabar की शूटिंग के दौरान Bhuvan Bam injured घायल, YouTuber ने बताया 'फ्रीक एक्सीडेंट

<-- ADVERTISEMENT -->



 'ताजा खबर ( Taaza Khabar )' की शूटिंग के दौरान Bhuvan Bam injured घायल, YouTuber ने बताया 'फ्रीक एक्सीडेंट

Bhuvan Bam injured

नई कॉमेडी-ड्रामा सीरीज 'ताजा खबर ( Taaza Khabar )' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए भुवन बम तैयार हो रहा है। ऑनलाइन सीरीज की शूटिंग के दौरान अभिनेता-कॉमेडियन का एक्सीडेंट हो गया था। इसके बारे में यहीं और जानें। YouTuber और अभिनेता भुवन बाम ( Bhuvan Bam )वेब श्रृंखला "ताज़ा खबर" की शूटिंग के दौरान आहत हुए, जिसमें श्रिया पिलगांवकर भी हैं। श्रृंखला के निर्माता से अभिनेता बने हाल ही में एक बिल्कुल नए क्लीन शेव उपस्थिति के साथ शुरुआत करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया। वास्या को चित्रित करने के लिए, अभिनेता कुछ कार्रवाई करते हुए भी ऊपर और परे चला गया है.

अभिनेता को एक दृश्य के दौरान आत्म-चोट का सामना करना पड़ा और उनके हाथ और कंधे पर गंभीर चोट आई। भुवन ने इसे "अजीब दुर्घटना" के रूप में वर्णित किया।

"यह एक एक्शन सीन के बीच में गलती से हुआ। भगवान का शुक्र है, यह कुछ बड़ा नहीं था। शुक्र है, थोड़ा रुकने और चोटों में भाग लेने के बाद, हम लगभग तुरंत शूटिंग शुरू कर सके "।

एक सूत्र के मुताबिक, भुवन पहली बार किसी प्रोडक्शन के लिए एक्शन सीक्वेंस कर रहे हैं। "यह एक दुर्घटना के परिणामस्वरूप हुआ। वह एक एक्शन सीक्वेंस शूट करने का प्रयास कर रहा था, जब वह चूक गया, गिर गया, और परिणामस्वरूप चोट लग गई। शुक्र है कि चोट गंभीर नहीं थी, भुवन ने समय सारिणी पर रहने के लिए उत्पादन पर जोर दिया और किया 'मैं नहीं चाहता कि दुर्घटना एक बाधा हो'।

फिल्म 'ताजा खबर ( Taaza Khabar )' डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित होगी। कार्यक्रम में श्रिया पिलगांवकर, जे.डी. चक्रवर्ती, देवेन भोजानी, प्रथमेश परब, नित्या माथुर और शिल्पा शुक्ला भी शामिल हैं।

श्रृंखला, जो एक स्वच्छता कार्यकर्ता के जीवन पर आधारित है, वर्ग-आधारित गरीबी और लोगों की बेहतर जीवन जीने की लालसा को हल्के ढंग से चित्रित करती है। मुख्य भूमिका भुवन बाम ( Bhuvan Bam )ने निभाई है।

 



<-- ADVERTISEMENT -->

Web-Series

Post A Comment:

0 comments: