Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pregnant सना खान ने बच्चे को लेकर खोला बड़ा राज, बताया इस बात के लिए है बेसब्री

Pregnant सना खान ने बच्चे को लेकर खोला बड़ा राज, बताया इस बात के लिए है बेसब्री

<-- ADVERTISEMENT -->




Pregnant सना खान ने बच्चे को लेकर खोला बड़ा राज


बिग बॉस फेम और अभिनेत्री सना खान जिन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़कर इस्लाम के अनुरूप जीवन जीने का फैसला किया था। अब पूर्व अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वो मां बनने वाली है। एक टीवी इंटरव्यू में सामने आया कि सूरत के व्यवसायी मौलाना अनस सैय्यद से शादी करने के बाद वो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। 
 
35 वर्षीय पूर्व अभिनेत्री जो की 'बिग बॉस 6' में नजर आ चुकी है, उन्होंने फिल्म 'जय हो', 'हल्ला बोल', 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' आदि में काम किया है। संभावना है कि उनकी डिलिवरी जून में हो सकती है। इस खुशखबरी को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि “हम बहुत खुश हैं और अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। बच्चे होना जीवन का सबसे खूबसूरत हिस्सा है।”
 
उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के शुरुआती दिनों में उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था। उन्होंने बताया कि शुरुआती दिन कठिन थे। बुखार और उल्टी के कारण मैं बिस्तर से उठ नहीं पाती थी। कई बार ऐसा होता था जब मैं हॉर्मोनल बदलावों के कारण बैठ कर रोती थी। मुझे अब भी कई बार मिचली आ रही है। अब हर मां के लिए मेरे मन में एक नया सम्मान है। जब शरीर में परिवर्तन हो रहा होता है, तो वजन सबसे पहले आपके दिमाग में आता है, लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि बच्चे को महत्वपूर्ण पोषक तत्व मिले और वह स्वस्थ रहे। ऐसे ही ऊपर वाले ने मां का दर्जा इतना बड़ा नहीं किया है। मैं अपने बच्चे को रात भर अपने अंदर पूरी गति से खेलते और हिलते हुए महसूस कर सकती हूं। मेरा बच्चा निश्चित रूप से मुझे रातों की नींद हराम कर रहा है (हंसते हुए!) मैं बच्चों के कपड़ों की खरीदारी को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हूं।”
 
इस बात का है अफसोस
उन्होंने कहा कि सना सिर्फ एक नहीं बल्कि और भी कई बच्चे चाहती है। उन्होंने कहा कि मुझे देर से शादी करने का अफसोस है, क्योंकि इससे हर चीज में देरी हुई है। हालांकि ये बेहद जरुरी था कि मुझे मेरा सोलमेट मिले। मैं तो अपने पास बच्चों से भरी नर्सरी रखना चाहती है। अभी के लिए अनस और मैं इस खुशी को बांहो में भरने के इंतजार में है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: