Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पीएम मोदी ने अक्षय कुमार से की थी ट्विंकल खन्ना की शिकायत, कहा- वो सारा गुस्सा मेरे ऊपर निकालती हैं...

pm modi Complained To Akshay Kumar About Twinkle Khanna: पीएम मोदी ने अक्षय कुमार से की थी ट्विंकल खन्ना की शिकायत, कहा- वो सारा गुस्सा मेरे ऊपर निकाल

<-- ADVERTISEMENT -->




pm modi Complained To Akshay Kumar About Twinkle Khanna

Pm modi Complained To Akshay Kumar About Twinkle Khanna: बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने कुछ साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया था। यह पूरी तरह से गैर राजनीतिक इंटरव्यू था। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से जुड़े कई दिलचस्प सवाल किए थे, जिसका पीएम मोदी ने बखूबी से जवाब भी दिया। इस इंटरव्यू के बाद अक्षय कुमार चर्चा में आ गए। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से राजनीति के अलावा उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे थे। वहीं, इस दौरान पीएम ने भी इस मौके का इस्तेमाल करते हुए अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना पर ऐसा कमेंट किया, जिसे सुनकर एक्टर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।

पीएम मोदी ने ट्विंकल खन्ना को लेकर कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार से कहा था कि आपका पारिवारिक जीवन बहुत अच्छा चल रहा है ना? क्योंकि मैं आपका और ट्विंकल खन्ना का ट्विटर देखता हूं। ट्विंकल खन्ना अपना सारा गुस्सा मुझ पर निकालती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात सुनकर अक्षय कुमार मुस्कुराते नजर आए।

पीएम मोदी ने कहा हर ट्वीट पर रहती है नजर

पीएम ने कहा, "मैं सोशल मीडिया पर बारीकी से नजर रखता हूं। आपके सोशल मीडिया अकाउंट को भी देखता हूं, आपकी पत्नी ट्विंकल जी के भी... ट्विंकलजी ट्विटर पर सारा गुस्सा मुझ पर निकालती रहती हैं... चलो अच्छा है इससे आपके घर में तनाव नहीं होता होगा। सारा गुस्सा ट्विटर पर मुझ पर ही निकाल देती हैं तो घर में काफी शांति रहती होगी। इस तरह मैं आपकी जिंदगी में बड़ा काम आया हूं।"

अक्षय कुमार ने लिया था पीएम का इंटरव्यू

बता दें, अक्षय कुमार ने ये इंटरव्यू पीएम मोदी के आवास पर लिया। दर्शकों को यह इंटरव्यू बेहद पसंद आया। बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की तो वह हाल ही में इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'सेल्फी' में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: