Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तापसी पन्नू ने शेयर किया मिस इंडिया कॉन्टेस्ट का अनुभव, कहा - सबके सामने बेइज्जत किया...

तापसी पन्नू ने शेयर किया मिस इंडिया कॉन्टेस्ट का अनुभव, कहा - सबके सामने बेइज्जत किया...

<-- ADVERTISEMENT -->




Taapsee Pannu recalls experience as Miss India contestant

Taapsee Pannu recalls experience as Miss India contestant: तापसी पन्नू बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं। तापसी लगातार कई वजहों से खबरों में बनी रहती हैं। तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने 'मिस इंडिया' पेजेंट के दौरान का अपना अनुभव शेयर किया है। तापसी ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में मिस इंडिया पेजेंट के दौरान के अपने अनुभव के बारे में बताया है। उन्होंने 2008 में इस प्रतियोगिता में भाग लिया था। लेकिन इस दौरान उन्हें कई बुरे हालातों का सामना करना पड़ा।

माता-पिता को तापसी ने इस तरह किया था राजी

तापसी ने कहा, "यह कहानी 2008 की है। मैं तब एक स्टूडेंट थी। मैंने अपने माता-पिता को इस शर्त पर प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए राजी किया कि मैं स्कूल मैं अच्छे ग्रेड लाती रहूंगी। मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि इस टूर्नामेंट के पीछे में क्या चल रहा है। मुझसे सच मत पूछो और मैं झूठ बोल नहीं सकती। सच शायद मैं बता न पाऊं, लेकिन मैं आपको बताउंगी कि मैं क्या कर सकती हूं।"

चुने जाने पर यकीन नहीं कर पाई थीं तापसी

एक्ट्रेस ने कहा कि मिस इंडिया के लिए चुने जाने के बाद उनको यकीन नहीं हो रहा था। उन्होंने कहा, "जब मुझे प्रतियोगिता के लिए चुना गया तो मुझे विश्वास नहीं हुआ। लेकिन मुझे इस बात पर यकीन था कि जब मैं टॉप 10 में पहुच जाऊंगी तो मुझे कॉन्टेस्ट से बाहर कर दिया जाएगा। पूरे देश से केवल 28 लड़कियों को चुना गया था और दिल्ली से सिर्फ 3 को चुना गया था, जिसमें से एक मैं थी।"

बहुत सख्त थे तापसी के घरवाले

तापसी ने आगे कहा, "मुझे अच्छे से याद है कि बाकी सभी प्रोफेशनल मॉडल थी। मैंने केवल फोटोशूट किया था। मैंने कभी एड और रैंप वॉक नहीं किया था। क्योंकि ये सब शो रात को होते थे और मेरे पापा मुझे जाने नहीं देते थे।" एक्ट्रेस ने कहा कि उनके घरवाले इस मामले में बहुत सख्त थे।

ट्रायल्स के दौरान किया जाता था बेइज्जत

तापसी पन्नू ने इमोशनल होते हुए आगे बताया, "मिस इंडिया ट्रायल्स के समय सबके सामने बेइज्जत किया जाता था। ग्रूमिंग पीरियड के दौरान चलना सिखाया जाता था और मुस्कुराना भी सिखाया जाता था।" एक्ट्रेस ने बताया उस समय उनके गाइड हेमंत त्रिवेदी थे। उन्होंने तापसी की उस समय बहुत बेइज्जती की थी। तापसी ने बताया कि हेमंत ने उनकी बेइज्जती करने के साथ कहा कि अगर कॉन्टेस्ट मेरे हाथ होता तो तुम्हे टॉप 28 में कभी आने नहीं देता।

हसीन दिलरुबा का सीक्वल लेकर आ रही तापसी

बात करें तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की तो इस समय वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर बीजी है। यह फिल्म साल 2021 में नोटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल है। कहा जा रहा है कि फिल्म के सीक्वेल को भी ओटीटी पलेटफॉर्म नेटफ्लिक्सन पर ही रिलीज किया जा सकता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: