Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तापसी पन्नू ने किया हिंदू धर्म का अपमान! रिवीलिंग ड्रेस के साथ पहना मां लक्ष्मी का हार, लोग बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

Taapsee Pannu Necklace: तापसी पन्नू ने किया हिंदू धर्म का अपमान! रिवीलिंग ड्रेस के साथ पहना मां लक्ष्मी का हार, लोग बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

<-- ADVERTISEMENT -->




Taapsee Pannu Necklace

Taapsee Pannu Necklace: तापसी पन्नू बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल के नाम से जानी जाती है। उनका यह अंदाज में दर्शकों को बेहद ही अच्छा लगता है। ये कभी अपने बेबाक बयानों को लेकर तो कभी अपने अतरंगे फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि कभी कभी यहीं फैशन उनपर भारी पड़ जाता है। हाल ही में तापसी के साथ कुछ ऐसा हो गया है कि यूजर्स उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। लोग तापसी पन्नू पर भड़क गए हैं। लोगों ने तापसी पन्नू पर हिंदू देवी का अपमान करने का आरोप लगा दिया है। लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई है।

तापसी पन्नू ने हाल ही लेक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के दौरान एक नेकलेस पहना, लेकिन यह नेकलेस उनके परेशानी का सबब बन गया। दरअसल, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने लैक्मे फैशन वीक के दौरान एक रेड कलर की डीपनेक ड्रेस पहनी थी।

रेड कलर की बोल्ड नेक ड्रेस के साथ तापसी ने माता लक्ष्मी की प्रतिमा वाला नेकलेस कैरी किया था। फैशन वीक की तस्वीरें जब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं तो उनके लुक की तारीफ के बजाए लोग भड़क गए और तापसी पन्नू पर हिंदू देवी के अपमान का आरोप लगा दिया।

एक यूजर ने लिखा है, 'सही बात, अश्लील फोटो में मां लक्ष्मी का अपमान है ये।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू के पास कई सारी फिल्में हैं। उनकी झोली में अनुभव सिन्हा की 'अफवाह' है। इस फिल्म में उनके को-स्टार्स भूमि पेडणेकर और नवाजुद्दीन सिद्दिकी नजर आएंगे। इसके अलावा फैंस को उनकी झलक ' फिर आई हसीना दिलरुबा' में भी दिखाई देंगी। वहीं जल्द ही उन्हें निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में देखा जाएगा। इसके जरिए उन्हें पहली बार शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला है।





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: