Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बनियान पहनकर ही एयरपोर्ट पहुंच गए बॉबी देओल, लोग बोले- 'बाबा हैं कुछ भी कर सकते हैं'

Bobby Deol: बनियान पहनकर ही एयरपोर्ट पहुंच गए बॉबी देओल, लोग बोले- 'बाबा हैं कुछ भी कर सकते हैं'

<-- ADVERTISEMENT -->




Bobby Deol

Bobby Deol: एक्टर बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। लोगों को सीरीज खूब पंसद आई। अब लोग इसके अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। 'आश्रम' में बॉबी देओल के जबरदस्त परफॉर्मेंस की सबने तारीफ की है। लंबे समय बाद लोग इस वेब सीरीज में बॉबी देओल की एक्टिंग देख लोग गदगद हो गए। अब एक्टर फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे। इस बीच एक्टर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हमेशा की तरह एक्टर फिट फाट नजर आए। उनकी बॉडी को देखकर सबकी आंखें खुली रह गईं। हालांकि उनका लुक देख चौक गए। वो बनियान पहने हुए एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। अब उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हाल ही में बॉबी देओल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 54 साल की उम्र में भी उनकी फिजीक ने सबको हैरान कर दिया। इस दौरान उनके कपड़ों ने भी सबको हैरानी में डाल दिया।

वीडियो में वह मुंबई एयरपोर्ट के बाहर दिखाई दे रहे हैं। कार से उतरते वक्त बॉबी देओल शर्टलेस नजर आ रहे हैं. उन्होंने सैंडो बनियान के साथ कारगो पैंट पहना था। बॉबी देओल बनियान पहनकर जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरे सबकी निगाहें बस उन पर ही ठहर गईं। 54 की उम्र में उनका इस तरह का फिजीक देख लोगों को हैरानी हुई।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अब फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं। ये फिल्म आगामी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: