Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जल्द होने वाली है परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई ! दोनों के परिवार ने की मुलाकात, तैयारी शुरू

जल्द होने वाली है परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई ! दोनों के परिवार ने की मुलाकात, तैयारी शुरू

<-- ADVERTISEMENT -->




Raghav Chadha Parineeti Chopra Engagement:

Raghav Chadha Parineeti Chopra Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि ये सोशल मीडिया पर हल्ला काटे रहती है। ये कहीं भी जाती हैं कैमरे इनके पीछे पीछे होते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया हालांकि इस दौरान वो अकेली नहीं थीं, उनके साथ आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा भी थे। 

वैसे ये पहली बार नहीं था जब दोनों को साथ देखा गया हो इससे पहल दोनों डिनर डेट पर साथ देखे गए थे। इसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई हैं। अब खबर आ रही है कि जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) दोनों को हाल ही में एक रेस्टोरेंट में आते जाते स्पॉट किया गया था। दोनों ने साथ में लंच किया। इससे पहले भी दोनों को डिनर पर साथ देखा गया था।

कैसे हुई थी मुलाकात-

रिपोर्ट्स की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वे यूके में पढ़ाई कर रहे थे। ख़बरों के मुताबिक़, परिणीति चोपड़ा मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल में पढ़ रही थीं तो वहीं राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स के स्टूडेंट रहे हैं। इसी साल जनवरी में लंदन में हुए यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड्स में दोनों शामिल हुए थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: