Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ranbir Kapoor को पसंद नहीं है Uorfi Javed का अतरंगी फैशन सेंस, Kareena Kapoor के शो पर किया खुलासा

Ranbir Kapoor को पसंद नहीं है Uorfi Javed का अतरंगी फैशन सेंस, Kareena Kapoor के शो पर किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




Ranbir Kapoor को पसंद नहीं है Uorfi Javed का अतरंगी फैशन सेंस

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन एक और वजह से अभिनेता सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में एक शो में रणबीर ने सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के फैशन सेंस पर कमेंट किया है। अभिनेता के इस कमेंट के अब सारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर चर्चे हो रहे हैं। जहाँ बहुत से लोग उनकी बाद से सहमत नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ उर्फी की साइड लेते दिखाई दे रहे हैं।

रणबीर कपूर हाल ही में करीना कपूर खान के शो 'व्हाट वीमेन वांट' में बतौर गेस्ट पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने अपने रिश्ते, पापा बनने से लेकर आलिया और राहा के बिताए मैजिकल लम्हों के बारे में बातचीत की। अभिनेता के साथ बातचीत के दौरान करीना ने उनके साथ एक गेम खेला। इस गेम में रणबीर को कुछ तस्वीरें दिखाई गयी, जिन्हें अभिनेता को गुड और बेड टेस्ट के हिसाब रेट करना था। इन्हीं तस्वीरों में एक उर्फी जावेद की फोटो भी थी, जिसमें उन्होंने पर्पल कलर की कटी-फटी ड्रेस पहनी हुई थी। उर्फी की तस्वीर देखकर रणबीर ने कहा, 'मैं इस तरीके के फैशन का फैन नहीं हूँ।' इसके बाद वह अपनी बात को समझाने लगे और करीना ने उन्हें बीच में टोकते हुए पूछा कि गुड टेस्ट या फिर बेड टेस्ट। इसपर अभिनेता ने जवाब में कहा 'बेड टेस्ट'।

उर्फी जावेद के फैशन पर रणबीर कपूर के इस कमेंट को लोगों की नजरों में आने में ज्यादा समय नहीं लगा। अभिनेता का कमेंट कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसपर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी। सोशल मीडिया यूजर्स में से ज्यादातर रणबीर के कमेंट से सहमत नजर आ रहे हैं। इस लोग कह रहे हैं कि चलो किसी ने तो आखिरकार सच्चाई बोली। वहीं कुछ लोग इसे उर्फी की अपनी पसंद बताकर अभिनेता को इसपर कमेंट नहीं करने की सलाह दे रहे हैं। बता दें, रणबीर कपूर से पहले भी कई सितारें उर्फी के कपड़ों पर कमेंट कर चुके हैं। रणवीर सिंह और मसाबा गुप्ता ने अभिनेत्री की तारीफ की थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: