Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कपिल शर्मा ने अपनी पहली सैलरी का किया खुलासा, कहा - मैंने बहुत से अजीब काम किए हैं

Kapil Sharma Talks About His First Salary: कपिल शर्मा ने अपनी पहली सैलरी का किया खुलासा, कहा - मैंने बहुत से अजीब काम किए हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




Kapil Sharma Talks About His First Salary

Kapil Sharma Talks About His First Salary: रियलिटी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से चर्चा में आए कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनकी फिल्म 'ज्विगाटो' रिलीज हो गई है। उन्हें कॉमेडियन के तौर पर जाना जाता है, लेकिन वह इस फिल्म में एक अलग ही रोल में नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा पिछले कुछ सालों से सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल जी रहे हैं। वह देश के उन चुनिंदा सेलिब्रिटीज में भी शामिल हो चुके हैं जो करोड़ों रुपए टैक्स भरते हैं। 

लेकिन इससे पहले कपिल के लिए ये सब चीजें आसान नहीं थी। उनकी परवरिश अमृतसर में हुई थी जहां उन्हें अक्सर पॉकेट मनी कमाने के लिए उन्होंने कई तरह के काम किए हैं। फिल्म 'ज्विगाटो' के रिलीज होने के बाद कपिल ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली सैलरी को लेकर कमेंट किया है।


इस जगह पर कपिल ने किया था काम


2013 में 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' ने उनकी जिंदगी बदल दी। इस कार्यक्रम ने उनकी लोकप्रियता में इजाफा किया। इस कार्यक्रम में उन्हें मिलने वाले सैलरी की कई बार चर्चा हो चुकी है। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पहली सैलरी और काम के बारे में बात की। उन्होंने शुरुआत में एसटीडी (STD) बूथ पर काम किया, इसके बाद उन्होने एक मिल पर भी काम किया था।


कपिल शर्मा को इतनी मिली थी पहली सैलरी


कर्ली टेल्स से बात करते हुए कपिल ने कहा, "मुझे याद है जब मैं STD/PCO बूथ पर काम करता था तो मुझे प्रति माह 500 रुपये मिला करते थे। यह मेरा पहला वेतन था, जिसे मैंने बहुत कम उम्र में कमाना शुरू कर दिया था। हालांकि, यह नौकरी केवल 3-4 घंटे के लिए होती थी।"


छोटी उम्र में कपड़ा मिल में भी किया काम


कपिल ने एक और नौकरी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने 14 साल की उम्र में एक मिल पर भी काम किया था जहां उन्हें 900 रुपये वेतन मिल रहा था। कर्ली टेल्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने बहुत से अजीब काम किए हैं। दसवीं की परीक्षा के बाद मैं एक कपड़ा मिल में काम करता था। इतनी गर्मी होती थी कि प्रवासी मजदूर भी भाग कर अपने गांव चले जाते थे।"

घरवालों से पैसे मांगने में आती थी शर्म


कपिल ने यह भी बताया कि उन पर घर से काम करने का कोई दबाव नहीं था। कपिल का कहना है कि वो अपने खर्चे खुद चलाना चाहते थे इसलिए उन्होंने ऐसी छोटी-मोटी कई नौकरियां कीं। उन्होंने कहा, "मुझे घर पर पैसे मांगने में शर्म आती थी, इसलिए मैंने कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था।" कपिल ने कहा कि इन पैसों से वह घर के साथ-साथ मां के लिए भी कुछ खरीद लेते थे, जो उन्हें बहुत अच्छा लगता था।


कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं कपिल शर्मा


बता दें, कपिल ने कुछ कॉमेडी फिल्में भी की हैं। लेकिन अब वह 'ज्विगाटो' फिल्म में एक डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। हर तरफ इस फिल्म की तारीफ हो रही है। फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। कपिल की फिल्म 'ज्विगाटो' का निर्देशन नंदिता दास ने किया है और इसमें गुल पनाग, सयानी गुप्ता भी हैं। फिल्म 17 मार्च से पर्दे पर आ गई है। लेकिन इस फिल्म को दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: