Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

झूठी श्रद्धा कपूर दिलफेंक आशिक रणबीर कपूर, तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'तू झूठी मैं मक्कार' ने की कितनी कमाई

Tu Jhoothi Main Makkaar Collection: झूठी श्रद्धा कपूर दिलफेंक आशिक रणबीर कपूर, तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 'तू झूठी मैं मक्कार' ने की कितनी कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Tu Jhoothi Main Makkaar Collection

Tu Jhoothi Main Makkaar Collection: निर्देशक लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन यानी की बुधवार को कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 15.73 करोड़ रुपये, दूसरे दिन यानी गुरुवार को 10.34 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अब तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। लेकिन यह बताने से पहले आपको यह बता दें कि फिल्म की स्टोरी, क्लाइमैक्स और कोरिग्रॉफी लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर कोरोना काल के बाद पहली बार किसी फिल्म में नजर आ रहीं हैं। इस फिल्म में श्रद्धा का रोल शरारती, झूठी, नॉटी और बिंदास है। तो वहीं फिल्म में रणबीर कपूर भी दिलफेंक आशिक के रोल में खूब जच रहें हैं। रणबीर के फैंस का कहना है कि यह फिल्म देखकर रणबीर की ही फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' और 'ऐ दिल है मुश्किल' की यादें ताजा हो गई हैं। बहरहाल, फिल्म को रिलीज हुए कुल 3 दिन हो गए हैं और फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर पठान के सामने टिकी हुई है। यह एक बड़ी बात इसलिए भी है क्योंकि 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की रिलीज के बाद जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं वह सभी कबाड़ में चली गई। फिर चाहे वह अक्षय कुमार की 'सेल्फी' हो या कार्तिक आर्यन की 'शहजादा'। बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं फिल्म ने तीसरे दिन कितने करोड़ों रुपयों का बिजनेस किया है।

TJMM Story: फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में 'रणबीर कपूर' (Ranbir Kapoor) और 'श्रद्धा कपूर' (Shraddha Kapoor) दिल्ली के रहने वाले हैं। दोनों एक दूसरे से अनजान हैं लेकिन स्पेन में जब ये छुट्टियां मनाने जाते हैं तो दोनों एक दूसरे से टकराते हैं। इस दौरान ऐसी सिचुएशन आती है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। इसके बाद असली कहानी शुरू होती है और फिल्म में आता है फैमिली ड्रामा का असली ट्विस्ट। फिल्म के निर्देशक लव रंजन इससे पहले ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी फिल्में भी बना चुके हैं। फिलहाल सभी की निगाहें वीकेंड पर हैं अब देखने वाली बात होगी कि शनिवार और रविवार की छुट्टी में फिल्म कितना बिजनेस कर पाती है।

नए जमाने के प्यार की कहानी को दर्शाती है फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार'। फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और जमकर कमाई भी कर रही है। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर और श्रद्धा ने पहली बार साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर काफी फ्रेश नजर आ रही है और उनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है


TJMM BO Collection: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में डिंपल कपाड़िया, अनुभव सिंह बस्सी और बोनी कपूर ने भी लीड रोल निभाया है। (Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection) फिल्म ने तीसरे दिन यानी पहले शुक्रवार को फिल्म (TJMM Collection) ने 10.52 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसके बाद अबतक फिल्म (TJMM Box Office Collection) की कुल कमाई 36.59 करोड़ रुपए नेट हो गई है। वहीं वीकेंड यानी शनिवार को यह आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। इन आंकड़ों से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के फैंस को बेहद खुशी होने वाली है। वहीं पठान की बात करें तो तू झूठी मैं मक्कार की अच्छी कमाई के बावजूद शाहरुख खान की पठान की कमाई भी जारी है, जो एक के बाद एक नए रिकॉर्डिंग तोड़ रही है। इसके साथ ही रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' (Animal) भी साल 2023 के आखिर से पहले रिलीज होगी। उस समय शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' (Jawan) भी रिलीज होगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: