Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'सत्यप्रेम की कथा' के सेट से लीक हुआ कार्तिक और कियारा की शादी का वीडियो, आपने देखा क्या?


<-- ADVERTISEMENT -->




Kartik Kiara Wedding Scene leak
Kartik Kiara Wedding Scene leak: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने पिछली हिट भूल भुलैया 2 को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म में कार्तिक और कियारी की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब झंडे गाड़े थे। अब कार्तिक और कियारा (Kiara Advani)फिल्म सत्य प्रेम की कथा में साथ दिखाई देने वाले हैं। इन दिनों अपनी अपकमिंग रोमांटिक मूवी सत्य प्रेम की कहानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। सेट से दोनों का एक वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो में कार्तिक और कियारा दूल्हा और दुल्हन के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों शादी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक और कियारा दोनों ने ही ऑफ व्हाइट शादी के कपड़े पहने हैं।

कार्तिक आर्यन आगे फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे कियारा आडवाणी हैं। ये वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर छा गया है, लेकिन वीडियो में एक्टर्स के उदास रिएक्शन फैंस को इस दृश्य का सीन जानने के लिए उत्सुक कर रही हैं।

फिल्म भूल भुलैया 2 में जिस तरह से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाया। हॉरर कॉमेडी होने के बावजूद इन दोनों सुपरस्टार के बीच ऑन स्क्रीन जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी अब दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: