Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'आश‍िकी' फेम दीपक तिजोरी के साथ 2.6 करोड़ का फ्रॉड, एक्टर ने इस फिल्म नर्माता पर लगाया आरोप

Deepak Tijori lodged FIR: 'आश‍िकी' फेम दीपक तिजोरी के साथ 2.6 करोड़ का फ्रॉड, एक्टर ने इस फिल्म नर्माता पर लगाया आरोप

<-- ADVERTISEMENT -->




Deepak Tijori lodged FIR

Deepak Tijori lodged FIR: बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक दीपक तिजोरी से करोड़ों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। 'जो जीता वही सिकंदर' और 'आशिकी' जैसी फिल्मों से लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर ने अपने सह-निर्माता मोहन नादर के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक्टर ने मोहन नादर पर उनसे 2.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। ये दोनों साथ में एक थ्रिलर फिल्म प्रोड्यूस कर रहे थे। मुंबई पुलिस ने अंबोली पुलिस स्टेशन में दीपक तिजोरी की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की है और उन्होंने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है।


दीपक ने लगाया गबन का आरोप


मीडियो रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, दीपक तिजोरी ने 10 दिन पहले मोहन नाडर की तरफ से पैसे नहीं देने पर लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। रुपए का गबन करने का आरोप लगने के बाद मोहन नादेर चर्चा में आ गए हैं।


मामले में नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी


खबर है कि, दीपक तिजोरी और मोहन नादर ने 2019 में फिल्म 'टिप्सी' के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। उसी फिल्म के लिए मोहन ने दीपक से 2.6 करोड़ रुपये लिए लेकिन फिल्म पूरी नहीं की। जजब एक्‍टर ने आरोपी से पैसे मांगे तो भुगतान के लिए उन्‍होंने जो चेक जारी किया, वह बाउंस होता रहा। अंबोली थाने के वरिष्ठ निरीक्षक बंदोपंत बंसोडे ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।


फिल्म को लेकर आया था अपडेट


पिछले महीने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म को लेकर एक अपडेट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। तब इस बात की जानकारी सामने आई थी कि दीपक तिजोरी एडवेंचर-थ्रिलर फिल्म 'टिप्सी' का निर्देशन करेंगे। तरण आदर्श ने लिखा, "दीपक तिजोरी ने इस एडवेंचर-थ्रिलर फिल्म का निर्देशन और अभिनय भी किया है। फिल्म में पांच एक्ट्रेस होंगी।


कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं दीपक


वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो महेश भट्ट की फिल्म 'आशिकी' से डेब्यू करने वाले दीपक तिजोरी ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 'जो जीता वही सिकंदर', 'खिलाड़ी', 'कभी हां कभी ना', 'बादशाह', 'वास्तव', 'दुल्हन हम ले जाएंगे' और 'राजा नटवरलाल' जैसी कई फिल्‍मों में काम किया है। वहीं एक्‍ट‍िंग के अलावा दीपक तिजोरी इससे पहले 'ऊप्स', 'फरेब', 'फॉक्स' और 'दो लफ्जों की कहानी' जैसी फिल्‍मों को डायरेक्‍ट भी कर चुके हैं। जल्द ही दीपक एक बार फिर बड़े पर्दे पर फिल्म 'इत्तर' से नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: