Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' को देखकर इमोशनल हो गये थे दक्षिण कोरियाई दर्शक, जानें क्या थी वजह

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' को देखकर इमोशनल हो गये थे दक्षिण कोरियाई दर्शक, जानें क्या थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->






Zwigato

Zwigato: रियलिटी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से चर्चा में आए कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनके शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। शोज के अलावा वह कई फिल्म में भी नजर आते रहते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा, नंदिता दास और शाहाना गोस्वामी ने बीते दिनों मुंबई में अपनी इस फिल्म 'ज्विगाटो' का दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया। 

इस फिल्म के ट्रेलर का ग्रैंड सेलिब्रेशन मुंबई में आयोजित किया गया था। फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया। कपिल शर्मा ने हाल ही में वहां के एक्सपीरियंस के बारे में कमेंट किया है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान कपिल ने इन दर्शकों की प्रतिक्रिया पर भी बात की।

अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के बीच पहेल ही पहुंच चुकी है फिल्म

कपिल शर्मा कॉमेडी शो के अलावा कुछ कॉमेडी फिल्में भी करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म 'ज्विगाटो' की है। वह फिल्म 'ज्विगेटो' में एक डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 'ज्विगाटो' अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के बीच पहले ही पहुंच चुकी है। यह फिल्म कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है। दक्षिण कोरिया के 27वें बुसान फिल्म फेस्टिवल में भी फिल्म 'ज्विगाटो' की स्क्रीनिंग हुई थी।


कपिल ने बताई कोरियाई दर्शकों की प्रतिक्रिया


इस फिल्म की हर तरफ तारीफ हो रही है। मुंबई में हुए ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कपिल शर्मा ने कोरियाई दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में बताया। फिल्म ने कोरियाई दर्शकों को दिल छू लिया था। इस बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा, "फिल्म देखने के बाद वहां के लोग रो पड़े थे। उन्हें पता भी नहीं था कि मैं कॉमेडी के लिए जाना जाता हूं। तो मुझे नहीं लगता कि कोई निराश होगा।"


पहली बार अलग भूमिका में नजर आने वाले हैं कपिल


दरअसल, पहली बार पर्दे पर कपिल गंभीर भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह एक डिलिवरी बॉय के किरदार में हैं, जिसके आर्थिक संघर्षों पर फिल्म आधारित है। यह फिल्म उनके कारखाने के फ्लोर मैनेजर की नौकरी से निकाले जाने से लेकर ऐप और उनकी नई नौकरी के जीवन में आने वाली सभी परेशानियों तक के उनके सफर को दर्शाती है।

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

फिल्म में शहाणा गोस्वामी कपिल शर्मा की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी, जो काम करना चाहती है और अपने परिवार की मदद करना चाहती है। इस फिल्म फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है। इस फिल्म में कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी के अलावा गुल पनाग, सयानी गुप्ता भी नजर आएंगे। 'ज्विगाटो' 17 मार्च को रिलीज हो रही है।


कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं कपिल


बता दें, कपिल इन दिनों अपने करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में लगे हैं। इस साल की शुरुआत में उन्होंने गुरु रंधावा के साथ अपना पहला म्यूजिक एल्बम 'अलोन' रिलीज किया था। वहीं, कपिल कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं, जिनमें 'किस किस को प्यार करूं', 'फिरंगी' और 'इट्स माय लाइफ' शामिल हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: