Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

7वें दिन 'तू झूठी मैं मक्कार' का जलवा खत्म, बंद डब्बे में गई रणबीर श्रद्धा कपूर की फिल्म

7वें दिन 'तू झूठी मैं मक्कार' का जलवा खत्म, बंद डब्बे में गई रणबीर श्रद्धा कपूर की फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




Tu Jhoothi Main Makkaar Day 7

Tu Jhoothi Main Makkaar Day 7: 7वें दिन 'तू झूठी मैं मक्कार' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर खत्म होता नजर आ रहा है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म (TJMM) 7 ही दिनों में बंद डब्बे में जाती हुई नजर आ रही है। अबतक फिल्म का कलेक्शन कभी कम तो कभी ठीकठाक रहा। बहरहाल, 200 करोड़ के बजट में बनी यह अब तक 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इससे पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार की सेल्फी, कार्तिक आर्यन की शहजादा का भी ऐसा हाल बेहाल हुआ था। सात दिनों में फिल्म की कमाई में अबतक कोई उछाल देखने को नहीं मिला है। इस बात से रणबीर श्रद्धा कपूर के फैंस बेहत उदास हो गए हैं। लेकिन इसमें किया भी क्या जा सकता है। 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान लागातार कमाई के करोड़ों आंकड़े पार करके कई इतिहास रच चुकी है। फिल्म की लगाताक सक्सेस से शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ ही उनके फैंस भी बेहद खुश हैं। चलिए आपक बताते हैं कि फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का 7वें दिन का कलेक्शन कितना रहा।


TJMM: वीकेंड पर अच्छी कमाई करने के बाद अब वीकडेज में फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है ऐसे में फिल्म के आज के कुछ दिनों के आंकड़ों को देखकर यही कयास लगाए जा रहें हैं कि यह फिल्म भी बाकी फिल्मों की तरह ही बंद डब्बे में जाती नजर आ रही है। रणबीर श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) से पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन का शहजादा का भी यही बुरा हाल हुआ था। 7वें दिन 'तू झूठी मैं मक्कार' का जलवा खत्म होता नजर आ रहा है। या यूं कहें कि फिल्म बंद डब्बे में जाती नजर आ रही है।

प्यार का पंचनामा 1, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी धमाकेदार हिच मूवीज का डाइरेक्शन कर चुके लव रंजन का यह एक्सपेरिमेंट फैल होता नजर आ रहा है। रणबीर श्रद्धा कपूर की फिल्म के सातवें दिन (Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection) की कमाई में भारी गिरावट आने के बाद उनको फैंस को काफी झटा लगा है।

'रणबीर कपूर' (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म (TJMM) के 7वें दिन फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का जलवा बंद डब्बे में जाता दिख रहा है। 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 7) के सातवें दिन यानी मंगलवार को 5.65-5.75 करोड़ तक की कमाई की है। वहीं भारत में फिल्म ने 81.94-82.04 करोड़ नेट की कमाई कर ली है, जो अबतक के सबसे कम आंकड़े हैं। दरअसल, वीकेंड के बाद यानी तू झूठी मैं मक्कार ने छठे दिन सोमवार को फिल्म ने 7 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) का रिकॉर्ड तोड़ सके ऐसी फिल्म अभीतक रिलीज नहीं हुई है। तो वहीं किंग खान (The King) के फैंस का कहना है कि शाहरुख खान (King Khan) की फिल्म पठान (Pathan) का रिकॉर्ड उन्हीं की अपकमिंग फिल्म जवान (Jawan), डॉन 3 (Don 3), और धूम 4 (Dhoom 4) तोड़ सकती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Bramhastra) में नजर आए थे। अब रणबीर की अपकमिंग फिल्म एनिमल (Animal) और ब्रह्मास्त्र 2 (Bramhastra 2) पर सबकी निगाहें टिकी हुईं हैं। फिल्म एनिमल के धांसू पोसेटर को देखकर फैंस को उम्मीद है कि रणबीर की यह बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: