Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shah Rukh Khan Pathaan OTT | सेंसर बोर्ड ने जिन दृश्यों पर चलाई थी कैंची, उसे वापस चिपकार कर OTT पर रिलीज की जाएगी पठान

Shah Rukh Khan Pathaan OTT | सेंसर बोर्ड ने जिन दृश्यों पर चलाई थी कैंची, उसे वापस चिपकार कर OTT पर रिलीज की जाएगी पठान

<-- ADVERTISEMENT -->




Shah Rukh Khan Pathaan OTT

पठान के साथ शाहरुख खान ने चार साल के अंतराल के बाद स्क्रीन पर अपनी दमदार वापसी की। आखिरी बार उन्हें जीरो (2018) में देखा गया था। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी एक्शन-थ्रिलर पठान अपनी रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस चार्ट पर हावी रही है। आपको याद हो तो फिल्म में दीपिका पादुकोण शाहरुख से पूछती हैं कि क्या वह मुसलमान हैं। वह जवाब देता है कि अफगान गांव में बच्चों को बचाने में मदद करने के बाद उसे पठान नाम दिया गया था। तो उसका धर्म क्या है? सिद्धार्थ ने एक नए इंटरव्यू में खुलासा किया कि किरदार के धर्म के बारे में एक डिलीट किया गया सीन है, जिसे ओटीटी रिलीज में शामिल किया जा सकता है।

पठान की ओटीटी रिलीज का एक्सटेंडेड वर्जन

एक साक्षात्कार में सिद्धार्थ आनंद ने पठान के धर्म के बारे में बात की, "यह तालमेल है कि अब्बास, श्रीधर, आदि और मैं, यह हम चारों हैं, हम तीनों नहीं। हम चारों एक ही विश्वास प्रणाली रखते हैं , और वही फिल्में जिन्हें हमने सजाया है, जिन पर हम बड़े हुए हैं, और विश्वास करते हैं और जिस सिनेमा में हम विश्वास करते हैं। एक थिएटर में मिला जिसे वास्तव में नवरंग कहा जाता था, जिसे संपादित किया गया, जिसे आप ओटीटी संस्करण में देख सकते हैं।" उन्होंने यह भी कहा, "हम में से कोई भी इसे नीचा नहीं देखता है, हम में से कोई भी यह नहीं कहता है कि यह घटिया है। हम सभी इसके साथ आते हैं, 'ओह, यह एक महान विचार है और फिर वह इस कारण से पठान बन गया और अब उसका कोई धर्म नहीं है, वह उसके लिए केवल उसका देश मायने रखता है।' यह समान विचारधारा वाले लोगों का तालमेल है जो एक-दूसरे को विश्वास दिलाते हैं।'

पठान के बारे में

पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पहली बार साथ आए हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित है और यशराज फिल्म्स द्वारा बैंकरोल की गई है। यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है, और जीरो (2018) के बाद खान की वापसी फिल्म है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को तमिल और तेलुगु में डब किए गए संस्करणों के साथ रिलीज़ हुई।
 
फिल्म में सलमान खान ने एक धमाकेदार कैमियो भी देखा था। फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट के रूप में नजर आ रहे हैं। जॉन अब्राहम प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हैं, जबकि सलमान खान टाइगर फ्रेंचाइजी से टाइगर के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हैं। पठान का संगीत विशाल-शेखर द्वारा रचित है और स्कोर संचित बलहारा और अंकित बल्हारा द्वारा रचित है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: