Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

My Baby Jacqueline I love You... जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने भेजा जैकलीन फर्नांडीज को संदेश

My Baby Jacqueline I love You... जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने भेजा जैकलीन फर्नांडीज को संदेश

<-- ADVERTISEMENT -->




My Baby Jacqueline I love You

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर जो वर्तमान में 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं, ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को अपने जन्मदिन पर एक विशेष संदेश भेजा हैं। उन्होंने लिखा "माई बेबी जैकलीन, माय बोम्मा, मैं अपने जन्मदिन के इस दिन आपको बहुत याद करता हूं.

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर पर रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह को धोखा देने का आरोप लगाया गया है, जबकि वह तिहाड़ जेल में बंद था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मामले में धन के लेन-देन की जांच कर रहा है। जबरन वसूली मामले की गवाह जैकलीन फर्नांडीज से भी ईडी ने पूछताछ की है और बाद में दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी।

सुकेश का संदेश

अपने विशेष संदेश में सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि उन्हें जैकलिन फर्नांडीज की कमी खलती है, उन्होंने कहा कि वह उनके लिए खड़े रहेंगे चाहे जो हो जाए। उन्होंने अपने जन्मदिन पर बधाई देने के लिए अपने समर्थकों और दोस्तों का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा- "मैं अपने चारों ओर आपकी ऊर्जा को याद करता हूं, मेरे पास कोई शब्द नहीं है, लेकिन मुझे पता है कि मेरे लिए आपका प्यार कभी खत्म नहीं होता है। 

मुझे पता है कि आपके खूबसूरत दिल में क्या है। मुझे सबूत की जरूरत नहीं है और यह सब मायने रखता है।। लेकिन मुझे मानना ​​होगा, मैं तुम्हें याद कर रहा हूं, तुम्हें पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं। तुम और तुम्हारा प्यार सबसे अच्छा उपहार है जो मेरे जीवन में अनमोल है, तुम्हें पता है कि मैं तुम्हारे साथ खड़ा हूं सुकेश का संदेश पढ़ा, जो भी हो। लव यू माई बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए धन्यवाद।

उन्होंने आगे लिखा "मैं अपने जन्मदिन पर आप सभी की शुभकामनाओं के लिए अपने सभी समर्थकों और दोस्तों को भी धन्यवाद देता हूं। 

मुझे सैकड़ों पत्र, शुभकामनाएं मिली हैं। मैं धन्य महसूस कर रहा हूं, धन्यवाद। उन्होंने जैकलीन फर्नांडीज को लेटर लिखकर हैप्पी होली विश किया था। जैकलीन को 'सबसे शानदार इंसान' कहते हुए, सुकेश ने उनके जीवन से 'फीके या गायब हो चुके रंगों' को वापस लाने का वादा किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: