Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नए सीजन के लिए तैयार हैं करण जौहर, शाहरुख खान के साथ करेंगे 'कॉफी विद करण 8' की शुरुआत

Koffee With Karan 8: नए सीजन के लिए तैयार हैं करण जौहर, शाहरुख खान के साथ करेंगे 'कॉफी विद करण 8' की शुरुआत

<-- ADVERTISEMENT -->




Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8Koffee With Karan 8: फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' में बतौर होस्ट भी काफी पॉपुलैरिटी बटोरी है। अब खबर है कि करण दर्शकों के लिए 'कॉफी विद करण' का अगला सीजन लेकर आ रहे हैं। इसके अगले सीजन 'कॉफी विद करण 8' को लेकर खबरें आने लगी है। एक ओर जहां ये पता लगा है कि शो कब से शुरू होगा तो दूसरी तरह इसके गेस्ट्स को लेकर भी कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं। ताजा रिपोर्ट की मानें तो यह शो इसी साल के अगस्त या सिंतबर महीने में स्ट्रीम हो सकता है। मेकर्स अब इसके डेट लॉक करने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, इस सीजन के कुछ गेस्ट के नाम का भी खुलासा हो गया है।


लिस्ट में शामिल है शाहरुख खान का नाम


'कॉफी विद करण 7' के हिट साबित होने के बाद से ही दर्शक इसके अगले सीजन के लिए एक्साइटेड थे। वहीं करण अब शो के सीजन 8 के साथ वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पिछले सीजन में कई नामी चेहरे शो में नजर आए थे। मगर इसमें शाहरुख खान नजर नहीं आए। लेकिन इस बार के गेस्ट लिस्ट में शाहरुख खान का नाम भी शामिल है।


शो में अपनी फिल्म के बारे में बात करेंगे शाहरुख खान


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेलिब्रिटी बेस्ड टॉक शो में इस बार बॉलीवुड से लेकर कई साउथ सितारों की भी एंट्री देखी जा सकती है, जहां इन सितारों की पर्सनल और प्रोफेशनल पर चर्चा की जाएगी। वहीं, इस शो की शुरूआत धमाकेदार होने वाली है। बताया जा रहा है कि इस शो की शुरूआत शाहरुख खान से ही होगी। इसमें वो अपनी सुपरहिट फिल्म 'पठान' के बारे में बात करेंगे।


शो साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स भी आएंगे नजर


यह भी कहा जा रहा है कि इस शो में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस स्टार्स यश, अल्लू अर्जुन और ऋषभ शेट्टी को उनकी पत्नियों के साथ आमंत्रित किया जाएगा। ये सभी सीतारे करण जौहर के काउच पर बैठकर कई सवालों के जवाब देने वाले हैं। हालांकि, फिलहाल इन रिपोर्ट्स को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है। खबरों की मानें तो इस सीजन में साउथ सितारों को ज्यादा तवज्जो दी जाएगी।


साल 2005 में शुरू हुआ था यह शो


बता दें, करण इस शो में अपने सवालों के जरिए उनसे कुछ ऐसा निकलवा लेते हैं, जो सुर्खियां बन जाती हैं। इस शो की शुरूआत 2005 में हुई थी। इसके पहेल सीजन को स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित किया गया था। इस शो के शुरुआती सीजन्स में सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स ही नजर आते थे, लेकिन सीजन 7 से इसमें कई बदलाव गुए गए। इस सीजन में साउथ सेलेब्स की एंट्री भी हुई। वहीं, टीवी से शुरूआत करने वाले इस शो का 7वां सीजन ओटीटी पर प्रसारित किया गया था। यह शो डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: