Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिग्गज अभिनेता Sameer Khakhar का निधन, DD के मशहूर शो Nukkad में निभाया था खोपड़ी का किरदार

दिग्गज अभिनेता Sameer Khakhar का निधन, DD के मशहूर शो Nukkad में निभाया था खोपड़ी का किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->




दिग्गज अभिनेता Sameer Khakhar का निधन,

80 के दशक में डीडी के हिट शो में अपने लोकप्रिय किरदार खोपड़ी के लिए जाने जाने वाले समीर खाखर का मुंबई में निधन हो गया। वह लगभग चार दशकों तक एक लोकप्रिय मंच, फिल्म और टीवी अभिनेता थे। समीर 71 साल के थे। हालांकि वह काफी समय से एक्टिंग से दूर थे। समीर ने 1996 में यूएसए में बसने के बाद वापसी की थी। उनकी आखिरी फिल्म जय हो थी और वह संजीवनी नाम के एक टीवी शो में भी थे।

समीर ने गुजराती नाटकों से शुरुआत की और टीवी शो नुक्कड़ से प्रसिद्धि हासिल की। 80 के दशक के इस प्रतिष्ठित शो की प्रसिद्धि ने उन्हें एक लोकप्रिय चरित्र अभिनेता बना दिया। समीर के लोकप्रिय टीवी शो सर्कस, नया नुक्कड़, श्रीमन श्रीमति, मणिरंजन और अदालत थे। जबकि उन्हें हंसी तो फंसी, पटेल को पंजाबी शादी, पुष्पक, परिंदा और शहंशाह जैसी कुछ फिल्मों में देखा गया था।

समीर खाखर सांस की बीमारी से पीड़ित थे
समीर खाकर का अंतिम संस्कार बोरीवली के बाभाई नाका श्मशान घाट में हुआ। वह अपनी पत्नी से बचे हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, समीर के भाई गणेश ने कहा, "कल सुबह उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई। हमने डॉक्टर को घर बुलाया और उन्होंने उन्हें भर्ती करने के लिए कहा। इसलिए हम उन्हें अस्पताल ले गए और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। तब उन्हें कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया और आज सुबह 4.30 बजे वह बेहोश हो गए।”

हाल ही में, उन्हें अमेज़न प्राइम वीडियो की फ़र्ज़ी, ज़ी5 की सनफ्लावर और सुधीर मिश्रा की सीरियस मेन में देखा गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: