Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जन्मदिन के खास मौके पर जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं सुपरस्टार राम चरण तेजा

Ram Charan Birthday: जन्मदिन के खास मौके पर जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं सुपरस्टार राम चरण तेजा

<-- ADVERTISEMENT -->




Ram Charan Birthday
Ram Charan Birthday: फिल्म आरआरआर के नाटू-नाटू सॉन्ग से पूरी दुनिया में ऑस्कर से धूम मचा चुके तेलुगू एक्टर राम चरण पूरे देश में अपनी फिल्मों की वजह से मशहूर हैं। लेकिन क्या आपको यह पता है कि एक्टिंग के अलावा वह रईसी में भी कई बड़े अभिनेताओं को मात देते हैं। देश में नहीं बल्कि विदेश में भी नाम और शोहरत कमा चुके राम चरण का आज 38वां जन्मदिन है। आज जन्मदिन के खास मौके पर जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं सुपरस्टार राम चरण। लेकिन उससे पहले जानिए उनकी पर्सनल लाइफ के बारें में कुछ दिलचस्प बातें जान लिजिए। सुपरस्टार राम चरण का जन्म 27 मार्च 1985 को चैन्नई में हुआ। 

राम चरण के पिता (ram charan father) मेगा स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) हैं। बाप-बेटे के बीच का बांड बेहद खास है। राम चरण अपने पिता को अपना गुरु मानते हैं। बहुत की कम उम्र में राम चरण ने प्रसिद्धी हालिस कर ली है। बहुत कम ही ऐसे साउथ के एक्टर हैं, जिनकी फिल्मों का इंतजार साउथ के अलावा नॉर्थ के लोगों को भी रहता है। अपनी अदाकारी से उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको सुपरस्टार की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।


राम चरण का पूरा नाम राम चरण तेजा है (Konidela Ram Charan Teja)। उनके परिवार का नाम हैदराबाद के सबसे रईस लोगों की लिस्ट में शामिल है। राम चरण की नेट वर्थ (Ram Charan Net Worth) की बात करें तो यह करीब 1300 करोड़ के आसपास है। आरआरआर स्टार हैदराबाद के जुबली हिल्स के प्राइम लोकेशन पर स्थित एक आलीशान बंगले में रहते हैं, जहां आज के हिसाब से सारी सुविधाएं मौजूद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बंगले की कीमत 38 करोड़ रुपये है।

राम चरण को एक्टिंग के अलावा कारों का भी बेहद शौक से भी प्यार है। उनके पास एक से बढ़कर महंगी कारों का कलेक्शन है, जिन्हें देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। अभिनेता के पास रोल्स रोयस फैंटम जैसी लग्जरी कार है, जिसकी कीमत सात करोड़ रुपये है। इसके अलावा अभिनेता के पास तीन करोड़ रुपये की एस्टन मार्टिन वी8 कार भी है। साथ ही, वह एक रेंज रोवर के भी मालिक हैं।


राम चरण की घड़ियों का कलेक्शन भी काफी शानदार है। राम चरण के पास 30 घड़ियों का लाजवाब कलेक्शन है। उनकी फेवरेट घड़ी है नौटिलस ब्रांड की पैटेक फिलिप। जो वह अक्सर पहनते हैं। जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है। राम चरण एक अच्छे एक्टर ही नहीं, बल्कि वह कामयाब (ram charan business) बिजनेसमैन भी हैं। ट्रूजेट एयलाइंस कंपनी के वह चेयरमैन हैं। सूत्रों की मानें तो इस कंपनी में उन्होंने 127 करोड़ रुपये का इनवेस्टमेंट किया है। हालांकि राम चरण के पास खुदका प्राइवेट जेट भी है। राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला (ram charan wife) अपोलो लाइफ की चेयरमैन हैं। राम चरण की इसमें भी हिस्सेदारी है। बता दें कि उपासना के दादा ने अपोलो की शुरुआत की थी। राम चरण एक प्रोडक्शन कंपनी के भी मालिक हैं। इसका मेन ऑफिस हैदराबाद में ही है। इस कंपनी के तहत कई फिल्मों का निर्माण किया जा चुका है। साल 2017 में आई कैदी नंबर 150, साई रा नरसिम्हा रेड्डी और आचार्य जैसी फिल्में इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी हैं। फिल्मों की बात करें तो राम चरण एक फिल्म के लिए करीब 12 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं। (ram charan movies) वर्कफ्रंट की बात करें तो राम चरण जल्द ही (ram charan new movies) RC 15 लेकर आ रहें हैं। इस फिल्म में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी नजर धूम मचाएंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: