Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में मास्क लगाकर पहुंची जया बच्चन, लोगों ने कहा- 'अच्छा है मास्क में हैं, वैसे भी देखना कौन चाहता है'


<-- ADVERTISEMENT -->




Swara Bhasker Fahad Ahmad Reception

Swara Bhasker Fahad Ahmad Reception: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में अदाकारा ने अचानक कोर्ट मैरिज का खुलासा कर हर किसी को चौका दिया था और अब उन्होंने दोबारा हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली है। स्वरा भास्कर ने 6 जनवरी को अपने फैंस को एक सोशल मीडिया पोस्ट से हैरान कर दिया, जिसमें वो दुल्हन के जोड़े में नजर आई। कुछ दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से कोर्ट मैरिज कर ली थी। अब एक्टेस ने कोर्ट मैरिज के बाद पारंपरिक तरीके से शादी की है।

स्वरा भास्कर और फहद अहदम ने बीते दिन रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के कई सितारे शामिल हुए। उनकी रिसेप्शन पार्टी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। इस दौरान जिस फोटो ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा वो थी जया बच्चन की फोटो।

स्वरा भास्कर और फहद अहदम की रिसेप्शन पार्टी में जया बच्चन भी शामिल हुईं थीं। हमेशा की तरह वो सिंपल लुक में नजर आईं, लेकिन चेहरे लगा मास्क लोगों को रास नहीं आया।

बता दें कि स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए खुद की शादी के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें सपा नेता फहाद अहमद से शादी कर ली है।

इसके बाद वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई थी। फहद अहमद के बारे में बता दें कि वो एक्टिविस्ट और समाजवादी पार्टी के युवा नेता हैं। स्वरा और मुलाकात एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: