Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान और विराट कोहली के बीच छिड़ी लड़ाई! फैंस कर रहें हैं ट्रोल

Virat Kohli vs Shah Rukh Khan: शाहरुख खान और विराट कोहली के बीच छिड़ी लड़ाई! फैंस कर रहें हैं ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->




Virat Kohli vs Shah Rukh Khan

Virat Kohli vs Shah Rukh Khan: शाहरुख खान का डंका बॉलीवुड में चलता है तो खेल की दुनिया में क्रिकेट के किंग विराट कोहली का दबदबा है। इन दोनों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर कोई ना कोई खबर आती रहती है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और विराट कोहली को लेकर जंग छिड़ी हो। इस लड़ाई की वजह क्या है और आखिर क्यों इन दोनों के बीच जंग छिड़ी हुई है। यह बताने से पहले बता दें कि शाहरुख खान और विराट कोहली दोनों ही अपनी-अपनी जगह पर ऊंचा दर्जा रखते हैं। जहां एक और शाहरुख खान की इमेज लोगों के बीच काफी साफ सुथरी है। 

शाहरुख के नेचर को लेकर अक्सर बॉलीवुड के लोग तारीफ करते थकते नहीं है। तो वहीं विराट कोहली को भी लोग सिर आंखों पर बैठाकर रखते हैं। दोनों ही स्टार्स की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और आएं दिन दोनों ही स्टार्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ ना कुछ पर्सनल या फिर प्रोफेशनल पोस्ट करते रहते हैं। ऐसे में अचानक से ना जानें दोनों के बीच क्या हो गया है कि दोनों ही बड़े स्टार्स के बीच जंग छिड़ गई है। तो चलिए जानते है कि क्यों इन दोनों के फैंस कर रहें हैं एक-दूजे को ट्रोल।

शाहरुख खान अपनी कमबैक फिल्म पठान से खूब सुर्खियों में बने हुए है। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म पठान तीन महीनों के बाद भी लोगों के बीच अपना बज़ बनाए हुए है। इसके साथ ही फिल्म पठान की सफलता को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने फिल्म पठान को 22 मार्च को ओटीटी पर रिलीज कर दिया है।फिल्म की सफलता से पूरी स्टारकास्ट को इसका फायदा हुआ है। लोगों को 'दीपिका पादुकोण' (Deepika Padukone) का ग्लैमरस अंदाज के साथ एक्शन मोड काफी पसंद आया तो वहीं 'जॉन अब्राहम' (John Abraham) को लोगों के विलेन के रोल में पसंद किया। अभी भी पठान का तहलका बॉक्स ऑफिस पर जारी है। चार सालों बाद भी 'एसआरके' (SRK) की डिमांड और लोगों के बीच उनके लिए क्रेजीनेस खत्म नहीं हुई है। शाहरुख खान के इंस्टाग्राम पर 36.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

वहीं बात करें क्रिकेट वर्ल्ड के किंग विराट कोहली की तो उनके इंटाग्राम पर ही 242 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उस हिसाब से देखा जाएं तो विराट की पॉपुलेरिटी शाहरुख से कहीं ज्यादा है। क्रिकेट खेल है ही ऐसा की हर कोई क्रिकेट का दीवाना है। और अगर कोई खिलाड़ी लोगों की आशाओं पर खरा उतरता है तो लोग उसे भगवान तक का दर्जा दे देते हैं। जैसा की उन्होंने विराट कोहली को दे रखा है।

अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर 'शाहरुख खान' (Shah Rukh Khan) और 'विराट कोहली' (Virat Kohli) के बीच कैसे छिड़ी लड़ाई! और आखिर क्यों उनके फैंस कर रहें हैं ट्रोल। दरअसल, शाहरुख और विराट के सोशल मीडिया पर मेगा मिलियन्स की तादाद में फैन फॉलोइंग है। जो फैंस आपको सिर आंखों पर बैठाकर खुदा का दर्जा देते हैं तो वहीं पलभर में अपने स्टार्स को सिंघासन पर बैठाकर पूरी दुनिया का राजा (The King) भी घोषित कर देते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर एक जंग छिड़ गई है। यह लड़ाई दोनों स्टार्स के बीच नहीं हुई है बल्कि इस लड़ाई की वजह बनी है इन दोनों स्टार्स की तगड़ी फैन फॉलोइंग। दोनों ही स्टार्स के फैंस का मानना है कि शाहरुख खान असली किंग हैं तो वहीं दूसरी ओर विराट के फैंस का मानना है कि वह असली किंग हैं। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर विराट और शाहरुख को लेकर मीम्स पोस्ट कर रहें हैं और जमकर कमेंट्स कर रहें हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: