Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'मैं फिल्मों में काम करना बंद कर दूंगा', ऑस्कर जीतने के बाद Jr NTR ने दे डाला चौंकाने वाला बयान

'मैं फिल्मों में काम करना बंद कर दूंगा', ऑस्कर जीतने के बाद Jr NTR ने दे डाला चौंकाने वाला बयान.

<-- ADVERTISEMENT -->




मैं फिल्मों में काम करना बंद कर दूंगा'

जूनियर एनटीआर विश्वक सेन के दस का धम्मकी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे, जो कुछ दिनों के लिए हैदराबाद में आयोजित हुआ था। कार्यक्रम में जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों ने बार-बार उनसे उनकी अगली फिल्म के बारे में सवाल पूछ रहे थे। जूनियर एनटीआर ने मजाक में कहा कि अगर प्रशंसक फिल्म अपडेट के लिए उनका पीछा करते रहेंगे तो वह फिल्म छोड़ देंगे। अभिनेता जल्द ही कोराताला शिवा की आगामी फिल्म पर काम करना शुरू करेंगे, जिसका अस्थायी रूप से शीर्षक एनटीआर 30 है।

जूनियर एनटीआर ने कहा कि वह फिल्म करना छोड़ देंगे

जूनियर एनटीआर को आखिरी बार निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर में देखा गया था, जिसमें उन्होंने कोमाराम भीम की भूमिका निभाई थी। अभिनेता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं। ऑस्कर जीत के बाद लॉस एंजिल्स से लौटने के बाद जूनियर एनटीआर हैदराबाद में दास की धम्मकी के प्री-रिलीज़ इवेंट में शामिल हुए। 

इवेंट में फैन्स ने उनसे उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में पूछा। उन्होंने मजाक में कहा कि वह फिल्में छोड़ देंगे और आगे कहा, "मैं कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं। अगर आप बार-बार कहेंगे तो मैं फिल्में करना बंद कर दूंगा।" हालांकि, उन्होंने तुरंत उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी छोड़ने की कोई योजना नहीं है और जल्द ही वापस आ जाएंगे।

जूनियर एनटीआर के लिए काम के मोर्चे पर
कोराताला शिवा के साथ जूनियर एनटीआर की फिल्म ने दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ा दिया है। अनटाइटल्ड फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एनटीआर 30 के बाद जूनियर एनटीआर केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म के साथ काम करेंगे। जल्द ही जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्मों के बारे में घोषणा की जाएगी।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: