Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan Life Threat | लॉरेंस बिश्नोई ने फिर दी सलमान खान को धमकी, कहा- मांफी मांगे वरना गवानी पड़ेगी जान

Salman Khan Life Threat | लॉरेंस बिश्नोई ने फिर दी सलमान खान को धमकी, कहा- मांफी मांगे वरना गवानी पड़ेगी जान

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan Life Threat


काला हिरण शिकार मामले में भले ही सलमान खान को कोर्ट से थोड़ी राहत मिली हो, लेकिन गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई दबंग खान को माफ करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। लॉरेंस बिश्नोई के लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने सलमान खान के बारे में बात की है और कहा है कि उन्हें स्टार के खिलाफ गुस्सा है। उन्होंने कहा कि सलमान खान को अपने समुदाय से माफी मांगनी चाहिए या परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए। गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद कथित तौर पर सलमान खान को भी धमकी दी गई थी। कथित तौर पर एक गुमनाम पत्र पाया गया जिसमें कहा गया था कि 'तुम्हें मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा।'

लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, सलमान खान को माफी मांगनी चाहिए
एबीपी न्यूज़ के साथ एक साक्षात्कार में लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि कैसे सलमान खान द्वारा उनके समुदाय को एक प्रस्ताव दिया गया था लेकिन उसे अस्वीकार कर दिया गया था। साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि सलमान खान के खिलाफ गुस्सा है और उन्हें माफी मांगने के लिए उनके देवता के मंदिर में जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह बचपन से ही सलमान खान से नाराज हैं।
 
लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, सलमान खान के लिए हमारे समाज में गुस्सा है। उन्होंने मेरे समाज को अपमानित किया। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, लेकिन उन्होंने माफी नहीं मांगी। अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। अगर उनका समाज सलमान खान को माफ करने का फैसला करता है, तो वह जाने देंगे। लॉरेंस बिश्नोई 9 साल से अधिक समय से जेल में है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

1998 में सलमान खान पर हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान काला हिरण और चिंकारा का अवैध शिकार करने का आरोप लगा था। यह मामला दो दशक से अधिक समय तक चला।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: