Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाल साड़ी में भोजपुरी अदाकार Neelam Giri ने ढाया कहर, लगाए देसी ठुमके- watch video

लाल साड़ी में भोजपुरी अदाकार Neelam Giri ने ढाया कहर, लगाए देसी ठुमके- watch video

<-- ADVERTISEMENT -->




लाल साड़ी में भोजपुरी अदाकार Neelam Giri ने ढाया कहर, लगाए देसी ठुमके- watch video


Bhojpuri actress Neelam Giri in a red saree

नीलम गिरी जोक भोजपुरी इंडस्ट्री की एक प्रसिद्ध अदाकार है। इस प्रकार के आए दिन लोगों में चर्चे होते रहते हैं। यह अदाकार अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों को आसानी से जख्मी कर देती है। दोस्तों इस अदाकार का सोशल मीडिया पर हालही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर नीलम गिरी के चेहरे का एक्सप्रेशन देखकर लोग उनके दीवाने हो रहे हैं। जिसके चलते यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।


इस वायरल वीडियो के अंदर नीलम गिरी लाल रंग की साड़ी पहन रखी है। जिसमें वह बेहद ही आकर्षक लगती हैं। नीलम गिरी इस वीडियो के अंदर डांस करती दिखाई देती है। जिसे देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा उतावले हो जाते हैं। उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जैसा कि आप लोग इस वायरल वीडियो के अंदर देख सकते हैं की नीलम लाल साड़ी पहनकर बेहद ही करारे ठुमके लगाती नजर आती है। इस वीडियो को उनके नए गाने की शूटिंग के द्वारा बनाया गया था। जिसे एडिट करके उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की है। इस वीडियो को उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आई है। इस वीडियो के अंदर गाना भी बेहद लाजवाब लग रहा था।

नीलम के डांस वीडियो को 88 हजार लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो को लोग एक दूसरे को काफी ज्यादा शेयर करते दिखाई दिए हैं, और उनके फैंस ने इस वीडियो के ऊपर जमकर टिप्पणियां की है। जिसमें एक फैंस ने लिखा है। मैम आप बहुत ब्यूटीफुल है, तो वही दूसरे फैंस ने लिखा है। आप बेहद बवाल लग रही हैं। नीलम गिरी ने इस वीडियो को @neelamgiri_ इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड की है। जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अपलोड किया वैसे ही यह वीडियो पेट्रोल की तरह लोगों में फैल गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: