Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पर्दे पर फिर दिखेगी प्रेम और प्रिया की जोड़ी, सलमान खान की 'किक 2' में हुई रानी मुखर्जी की एंट्री !

पर्दे पर फिर दिखेगी प्रेम और प्रिया की जोड़ी, सलमान खान की 'किक 2' में हुई रानी मुखर्जी की एंट्री !

<-- ADVERTISEMENT -->




Kick 2 : बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की फिल्म किक लोगों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब झंडे गाड़े थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म किक साल 2014 में आई थी। इस फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियावाला ने किया था। अब फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर खबर आ रही है। खबर है कि जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की 'किक 2' के साथ वापसी करेंगे।

kick 2
हाल ही में मेकर्स ने घोषणा की है कि सलमान सीक्वल के लिए वापस आएंगे। हालांकि ये साप नहीं हो पाया है कि फिल्म में वहीं पुरानी स्टारकास्ट नजर आएगी या नए स्टार्र की एंट्री होगी।

इस बीच ट्विटर रानी मुखर्जी और सलमान खान की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सलमान कता लुक किक से मिलता जुलता नजर आ रहा है, जिसके बाद कयास लगने तेज हो गए हैं कि दोनों 'किक 2' में साथ काम कर सकते हैं। हालांकि ये फोटो रानी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' के इवेंट की दौरान की है जो अब वायरल हो रही है

हाल ही में फिल्म के सीक्वल पर बात करते हुए निर्माता निर्देशक साजिद नडियाडवाला ने कहा है कि सीक्वल में इतना समय इसलिए लगा, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि जल्दबाजी में फिल्म का सीक्वल खराब हो जाए। फिल्म किक दर्शकों को काफी पसंद आई थी, साजिद इन्हीं दर्शकों की आकांक्षाओं पर एक बार फिर खरे उतरना चाहते थे, इसीलिए वह किक के सीक्वल पर काफी समय से काम कर रहे थे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: