Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गुलमोहर की स्पेशल स्क्रीनिंग पर मनोज बाजपेयी ने लपक के छुए एक्ट्रेस तनुजा के पैर, लोग बोले- 'ये होते हैं संस्कार'

गुलमोहर की स्पेशल स्क्रीनिंग पर मनोज बाजपेयी ने लपक के छुए एक्ट्रेस तनुजा के पैर, लोग बोले- 'ये होते हैं संस्कार'

<-- ADVERTISEMENT -->




Gulmohar special screening

Gulmohar special screening : मनोज बाजपेयी अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, वह अपनी आने वाली फिल्म 'गुलमोहर' को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलकर कुछ समय पहले रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। अब हाल ही में मंगलवार को 'गुलमोहर' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जहां तमाम सेलेब्स पहुंचे। 

सभी स्टारकास्ट अपने-अपने परिवार के साथ नजर आए। स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद मनोज बाजपेयी पर्सनली सभी लोगों को सी ऑफ करते हुए दिखाई दिए, लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने काजोल की मां तनुजा और सैफ अली खान की बहन सबा अली खान को सी ऑफ किया वो देखने लायक था।

सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर स्क्रीनिंग खत्म होने के बाद सभी को छोड़ते नजर आ रहे हैं। इसी बीच जब वो काजोल की मां और एक्ट्रेस तनुजा को अपने सामने देखते हैं तो उनके पैर छू लेते हैं।

वहीं, सैफ अली खान की बहन सबा अली खान को भी बेहद ही प्यार के साथ विदाई करते हुए दिखाई देते हैं। मनोज का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग उनके इस जेसचर की तारीफ कर रहे हैं

बात की जाए मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'गुलमोहर' की रिलीज डेट के बारे में तो ये फिल्म 3 मार्च ओटीटी पर रिलीज होगी। मनोज की फिल्म 'गुलमोहर' को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

'गुलमोहर' बत्रा परिवार की कहानी है, जिसमें परिवार के बीच प्यार के साथ ही ड्रामा भी देखने को मिलेगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: