Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पठान की बादशाहत, 36वें दिन शाहरुख-दीपिका ने बॉक्स ऑफिस पर किया करोड़ों का कलेक्शन पार

Pathan Box Office Collection Day 36: पठान की बादशाहत, 36वें दिन शाहरुख-दीपिका ने बॉक्स ऑफिस पर किया करोड़ों का कलेक्शन पार

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathan Box Office Collection Day 36

Pathan Box Office Collection Day 36 : 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान का डंका देश विदेश में थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म को रिलीज हुए पूरे 5 हफ्ते हो गए है, लेकिन इसके बाद रिलीज हुई ना जाने कितने ही एक्टर की फिल्में पठान को बॉक्स ऑफिस से हिला नहीं पाई। 

17 फरवरी को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की शहजादा। 24 फरवरी को रिलीज हुई अक्षय कुमार की सेल्फी भी पठान के आगे 3 दिनों से ज्यादा टिक नहीं पाई। चार सालों बाद शाहरुख खान की वापसी इतना कहर बरपायेगी यह तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। 

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 57 करोड़ की ओपनिंग से बम्पर शुरुआत की। एक महीने के बाद भी बॉक्स ऑफस पर कुंडली जमाए बैठी है पठान। फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। तो चलिए जानते है 36वें दिन फिल्म ने कितने करोड़ों का धांसू कलेक्शन किया है।

(Pathaan Worldwide Collection) पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर किया है। इस फिल्म के साथ शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। इससे पहले उन्हें 2018 में 'जीरो' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस डिजास्टर साबित हुई थी। फिल्म पठान को 25 जनवरी 2023 को तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज किया गया है। फिल्म की धड़ाधड़ कमाई अभी भी जारी है।

फिल्म पठान में सलमान खान का धमाकेदार कैमियो भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। सलमान खान टाइगर फ्रेंचाइजी से टाइगर के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखे। फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट के रूप में पहली बार नजर आए हैं। विलेन के रोल में जॉन अब्राहम ने बेहद शानदार एक्टिंग की है।

pathaan36.jpg

फिल्म ने अबतक बाहुबली 2 (Baahubali 2), केजीएफ 2 (KGF 2), दंगल (Dangal), द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के घरेलू धमाकेदार आंकड़ों को तो पार कर ही लिया है। 25 जनवरी के बाद रिलीज हुई फिल्म सेल्फी (Selfiee), शहजादा (Shehzada) भी फुस्स हो गई। अब सबकी नजरे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhooti Mai Makkar) पर टिकी हुई है। रणबीर-श्रद्धा की फिल्म (TJMM) 8 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब देखना ये है कि क्या रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी शाहरुख-दीपिका की जोड़ी पर भारी पड़ेगी। इसके साथ ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) पर भी लोगों की नजरें टिकी हुईं है। फिल्म का सॉन्ग बिल्ली बिल्ली (Billi Billi Song) फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

फिल्म पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 36वें दिन 71 लाख रुपए की ताबातोड़ कमाई की है। 5वें हफ्ते इतने करोड़ों की कमाई भी मायने रखती है। ऐसी अभीतक हिंदी सिनेमा की कोई भी फिल्म नहीं कर पाई है। फिल्म के आंकड़े लगातार आसमान छू रहें हैं। इसी के साथ फिल्म (Pathaan Collection) की कुल कमाई घरेलू (Pathaan Crossover 528 cr) बॉक्स ऑफिस पर 528 करोड़ रुपए हो गई है। इसके साथ ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan Worldwide Collects 1024 Crores Globally) का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1024 करोड़ रुपए रहा। पठान के धमाके के बाद अब शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जवान (Jawan), डंकी (Dunki), और डॉन 3 (Don 3) में नजर आएंगे। इसके साथ ही शाहरुख फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में कैमियो करते नजर आएंगे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: