Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

BSF जवान ने ली Telugu Indian Idol 2 के ऑडिशन में एंट्री, अपने गाने से जीता सभी जजों का दिल, देश की ड्यूटी के कारण नहीं बनें शो का हिस्सा

BSF जवान ने ली Telugu Indian Idol 2 के ऑडिशन में एंट्री, अपने गाने से जीता सभी जजों का दिल, देश की ड्यूटी के कारण नहीं बनें शो का हिस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->




BSF जवान ने ली Telugu Indian Idol 2

कहते हैं जब किसी चीज को शिद्दत से चाहों तो पूरी कायनात आपको उसके करीब लाने के लिए साथ आ जाती है। फिर रास्ते चाहे कितने भी मुश्किल क्यों न हो। एक ऐसा ही नजारा हमने देखा संगीत से प्यार करने वाले बीएसएफ जवान चक्रपाणि का, जो संगीत से इस कदर प्यार करते थे कि जहां फोन का नेटवर्क तक नहीं आया और न ही कोई इंटरनेट की बेहतर सुविधा है, वहां उन्होंने अपनी ड्यूटी करते करते संगीत की शिक्षा ली और तेलुगु इंडियन आइडल 2 ऑडिन देने पहुंचे। इस नजारे ने शो के जजों सहित सबके होश उड़ा दिए। उन्होंने ऐसा गाया कि सभी अपनी सीट से उठकर तालियां बजाने के लिए मजबूर हो गये। लेकिन दुर्भाग्य से चक्रपाणि शो का हिस्सा नहीं बन सके। 

बीएसएफ जवान चक्रपाणि तेलुगु इंडियन आइडल 2 के ऑडिशन में आए और जजों के होश उड़ा दिए। उन्होंने संगीत कैसे सीखा और उनकी गायन प्रतिभा की कहानी ने उन्हें रियलिटी शो में जगह दिलाई, लेकिन बीएसएफ जवान ने कहा कि वह दुर्भाग्य से शो में भाग नहीं ले सके, क्योंकि उनकी ड्यूटी उन्हें इसकी इजाजत नहीं देती हैं।

चक्रप्राणी ने बताया कि कैसे उन्होंने भारत-पाकिस्तान सीमा पर सेवा करते हुए संगीत सीखने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि उन्हें संगीत का कोई पूर्व ज्ञान नहीं था और कैसे गायन ने उन्हें इलाके की परिस्थितियों और कठिन कर्तव्य का सामना करने में मदद की। उन क्षेत्रों में कोई मोबाइल नेटवर्क भी नहीं है और इससे उन्हें अपने काम और संगीत पर अधिक ध्यान केंद्रित करना काफी मुश्किल होता था। बीएसएफ जवान ने कहा कि उनके दो मुख्य जुनून थे- देश और संगीत की सेवा करना। शो के सभी जजों ने संगीत निर्देशक एस थमन, कार्तिक और गीता माधुरी- ने उन्हें खड़े होकर जयह हिंद किया और कहा कि वे उनसे मिलकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। थमन ने यहां तक कहा कि वह चक्रपाणि के वरिष्ठों से बात करेंगे ताकि उन्हें शो में भाग लेने की अनुमति मिल सके।

निर्देशक एस थमन ने कहा, "तेलुगु इंडियन आइडल मेरे दिल के बहुत करीब रहा है क्योंकि मैं पहले सीजन से इसके साथ जुड़ा हुआ हूं। मैं भावनात्मक और गर्व महसूस करता हूं कि शो का दूसरा सीजन लॉन्च किया जा रहा है। रियलिटी शो संगीत का जश्न मनाता है जैसे अहा तेलुगु इंडियन आइडल के साथ करता है, और मुझे विश्वास है कि यह सीज़न बार को ऊंचा उठाएगा। इंडियन आइडल भारत में एक प्रमुख सिंगिंग रियलिटी शो है। तेलुगु इंडियन आइडल अहा पर स्ट्रीम करता है और हेमा चंद्रा द्वारा होस्ट किया जाता है।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: