सीरियल “कसौटी जिंदगी के” 2 के फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही एरिका फर्नांडिस इस शो को कह सकती हैं अलविदा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सीरियल “कसौटी जिंदगी के” 2 के फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही एरिका फर्नांडिस इस शो को कह सकती हैं अलविदा

सीरियल “कसौटी जिंदगी के” 2 के फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही एरिका फर्नांडिस इस शो को कह सकती हैं अलविदा

<-- ADVERTISEMENT -->






साल 2020 कई मायनों में टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए निराशाजनक साबित हुई है, इसका सबसे बड़ा कारण है कोरोनावायरस जिसने पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है।
ताजा रिपोर्ट की मानें तो, स्टार प्लस का लोकप्रिय शो “कसौटी जिंदगी के” 2 में लगातार कई बदलाव आ रहे हैं। एक तरफ पहले तो इस सीरियल के लिए अभिनेता पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्होंने इलाज करवाया और अपनी तबीयत ठीक होते ही वह शूटिंग पर वापस लौट आए , हालांकि इसके बाद पार्थ ने अपना मन बदलते हुए इस शो से किनारा करने का फैसला ले लिया।
वहीं अब दूसरी तरफ इस सीरियल की मुख्य अदाकारा एरिका फर्नांडिस इस शो से दूर होना चाहती हैं, एरिका फर्नांडिस ने इस टीवी शो से किनारा करने का मन अपने परिवार के चलते बनाया है। एरिका फर्नांडिस ने इस फिल्म की शूटिंग को शुरू करने के लिए अपने फैमिली से अलग रहना भी शुरू कर दिया था। ताकि उनका परिवार सुरक्षित रहे। हालांकि अब अदाकारा ने अपना फैसला फिर बदला है। कहा जा रहा है कि अदाकारा के पिता 4 बार हार्ट अटैक का सामना कर चुके हैं। ऐसे में वो किसी तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहती है। इसीलिए वो काफी सोच समझकर इस टीवी शो से किनारा कर रही है। अगर ऐसा होता है तो डायरेक्टर एकता कपूर का बहुत बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि एकता कपूर का लोकप्रिय शो नागिन लगातार घाटे में जाता रहा और जिसके कारण उन्हें जल्द से जल्द सीरियल बंद करना पड़ा, वहीं दूसरी तरफ अब स्टार प्लस के लोकप्रिय शो कसौटी जिंदगी की अनुराग प्रेरणा इस सीरियल को छोड़ने वाले हैं, जिसका सीधा असर सीरियल की टीआरपी पर पड़ने वाला है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: