भीमराव करेंगे एक और भावुक घटना का सामना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भीमराव करेंगे एक और भावुक घटना का सामना

भीमराव करेंगे एक और भावुक घटना का सामना

<-- ADVERTISEMENT -->



भीमराव करेंगे एक और भावुक घटना का सामना
मुंबई। एण्डटीवी के ‘एक महानायक डाॅ बी. आर. आम्बेडकर‘ के आगामी एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि भीमराव (आयुध भानुशाली) की राखी बहन माधवी शादी के बाद ससुराल जाने के लिये विदा होती है। हालांकि, एक दुर्घटना में परिवार के सभी लोग मारे जाते हैं और केवल माधवी जिंदा बचती है।

इस घटना से भीमराव और माधवी दोनों ही सदमे और शोक में हैं। बाल विधवा होने की वजह से अब माधवी को वैधव्य से जुड़े रीति रिवाजों और परंपराओं को पालन करना होगा और उसे मैरून साड़ी पहननी होगी। माधवी को इससे काफी सदमा पहुंचता है, जबकि भीमराव भी बहुत दुखी हैं। वह इसके खिलाफ खड़े होने की कोशिश करते हैं, लेकिन कोई भी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है। यहां तक कि उनकी मां भीमाबाई भी भीमराव से इस मामले में दखल नहीं देने के लिये कहती है।

ऐसी परिस्थिति में भीमराव किस तरह माधवी के हक में खड़े होंगे? भीमाबाई (नेहा जोशी) ने कहा, ‘‘हम भावनाओं से भरपूर एक और एपिसोड दिखाने जा रहे हैं। माधवी की हालत देखकर भीमराव को बहुत दुःख हो रहा है और वह इस मुश्किल घड़ी में उसका साथ देना चाहता है। लेकिन वह उसकी मदद करने के लिये कुछ भी नहीं कर पा रहा है, क्योंकि कोई भी उसकी सुनने को तैयार नहीं है। हर कोई माधवी को उन रीति-रिवाजों के लिये तैयार करने में व्यस्त है, जिनका पालन एक विधवा को करना होता है। इससे भीमराव को काफी दुःख होता है। लेकिन क्या वह माधवी की समस्या का समाधान ढूंढ पायेंगे?

‘एक महानायक डाॅ बी. आर. आम्बेडकर‘ के नये एपिसोड्स देखिये, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, रात 8ः30 बजे, सिर्फ एण्डटीवी पर

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: