Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी सिसक-सिसक कर रोते हुए पूरी रात बिताती थीं ये अभिनेत्री, वर्षों बाद किया बड़ा खुलासा

Vidya Balan: कभी सिसक-सिसक कर रोते हुए पूरी रात बिताती थीं ये अभिनेत्री, वर्षों बाद किया बड़ा खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड स्टार्स के बारे में उनके फैंस हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं। बॉलीवुड के स्टार्स भीआए दिन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई ना कोई बात बताते रहते हैं। हाल ही में फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू जैसे सितारे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े हुए कई खुलासे हुए।
विद्या बालन को उनके बेबाक स्वभाव के लिए जाना जाता है। फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के दौरान विद्या बालन ने कहा कि भले ही आज में एक सफल अभिनेत्री हूं। लेकिन मुझे सफल बनने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। मेरा फिल्मों में काम करने का सपना पूरा नहीं हो पा रहा था। इस कारण मुझे बहुत परेशानियां उठानी पड़ी।
मुझे लगातार 3 सालों तक रिजेक्ट किया गया। रात के वक्त में खूब रोती थी। लेकिन सुबह मुझे आशा की एक नई किरण दिखाई देती थी। विद्या बालन ने कहा कि मुझे टीवी सीरियल तो आसानी से मिल गए। लेकिन फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था। विद्या बालन ने खुद की मेहनत के दम पर सफलता हासिल की। 1995 में विद्या बालन ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के टीवी सीरियल हम पांच से की थी।
साल 2012 में विद्या बालन और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी हुई थी। इन दोनों का कि कोई भी संतान नहीं है। विद्या बालन को इस बात का कोई भी मलाल नहीं है और वह कहती हैं कि जब ईश्वर की मर्जी होगी तब हमें संतान दे देंगे। विद्या बालन द डर्टी पिक्चर, हे बेबी, मिशन मंगल जैसी फिल्मों में नजर आई।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: