Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये शख्स हैं राखी सावंत का पति, हनीमून पर गलती से राखी ने पोस्ट कर दी पति की तस्वीरें

ये शख्स हैं राखी सावंत का पति, हनीमून पर गलती से राखी ने पोस्ट कर दी पति की तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




rakhi-sawant
बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्रियों में से एक राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले यह खुलासा किया कि उनकी शादी हो गई है और उनके पति ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं। हालांकि राखी सावंत का पति कौन है, इस बारे में अभी तक पता नहीं चला है। राखी सावंत ने कहा कि हमारी शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से हुई क्योंकि मेरे पति नहीं चाहते हैं कि इसकी खबर मीडिया को लगे।
rakhi-sawant

कुछ लोग तो राखी सावंत की शादी पर बिल्कुल भी यकीन नहीं कर रहे हैं। उनको यह सिर्फ ड्रामा लग रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें राखी सावंत दुल्हन के लिबास में थी। इसके बाद ही यह खबर आई कि राखी सावंत ने शादी कर ली है। फिर राखी सावंत ने खुद इस बात इस बात की पुष्टि की कि उनकी शादी हो गई है। राखी के पति का नाम रितेश है और वे ब्रिटेन में रहते हैं।
rakhi-sawant

हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी सावंत के हनीमून वाली तस्वीरें वायरल हुई है। राखी हर किसी से अपने पति को छुपाना चाहती है। लेकिन गलती से तस्वीरों में राखी के पति की झलक देखने को मिली है। राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें पोस्ट की उनमें वह सनग्लासेस पहने हुए नजर आ रही हैं।
rakhi-sawant-by-mistake-shared-husbands-photo

लेकिन उनके चश्मे में उनके पति की तस्वीर दिखाई दे रही है। हर किसी को उनके पति नजर नहीं आएंगे। लेकिन जब आप वह तस्वीर जूम करके देखेंगे तो आपको थोड़ी सी झलक देखने को मिल जाएगी। इन तस्वीरों से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि चश्मे में देखने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत का पति है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: