Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के 6 स्टार्स, कुछ के भाई लाइमलाइट से दूर तो कुछ की बहनें गुमनाम

बॉलीवुड के 6 स्टार्स, कुछ के भाई लाइमलाइट से दूर तो कुछ की बहनें गुमनाम

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड स्टार्स को आप सभी लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। लेकिन शायद ही आप बॉलीवुड स्टार्स के भाई-बहनों के बारे में जानते होंगे। इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के भाई-बहनों से रूबरू कराने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं

ऋतिक रोशन 

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। ऋतिक रोशन की बहन का नाम सुनैना रोशन है जिनको कभी भी बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया। इन दोनों भाई-बहन के प्यार के किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा 

Image result for sonakshi and kush
बॉलीवुड की खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म मिशन मंगल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी कि 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई। सोनाक्षी सिन्हा के बड़े भाई का नाम कुश सिन्हा है। हालांकि कुश सिन्हा लाइमलाइट से दूर रहते हैं। वह अपने भाई को बहुत ज्यादा प्यार करती हैं।

सैफ अली खान 

सैफ अली खान बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता है जो आज अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सैफ अली खान की छोटी बहन का नाम सोहा अली खान है। सोहा अली खान बॉलीवुड एक्ट्रेस रही जिनकी शादी कुणाल खेमू से हुई।

अभिषेक बच्चन 

बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन की बहन का नाम श्वेता बच्चन है। श्वेता बच्चन को बहुत ही कम बार बड़े पर्दे पर देखा गया। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन श्वेता को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।

आलोक नाथ 

आलोक नाथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए और उनकी बहन का नाम विनीता मलिक है। विनीता मलिक कई टीवी सीरियलों में नजर आई।

साजिद खान 

जाने-माने प्रोड्यूसर साजिद खान फराह खान के भाई है और दोनों ही बॉलीवुड में काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: