Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शूटिंग के सेट पर रजनीकांत ने खुद श्रीदेवी से कहा था कि मेरे मुंह पर थूक दो, फिर जो हुआ

शूटिंग के सेट पर रजनीकांत ने खुद श्रीदेवी से कहा था कि मेरे मुंह पर थूक दो, फिर जो हुआ

<-- ADVERTISEMENT -->


आप लोग साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रजनीकांत को जरूर जानते होंगे। रजनीकांत सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी लोकप्रिय हैं। साउथ के इलाको में रजनीकांत को भगवान की तरह पूजा जाता है। जब भी रजनीकांत की कोई फिल्म रिलीज होती है तो सिनेमाघरों में एक भी टिकट नहीं बचती है। रजनीकांत की पर्सनल लाइफ के कई ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे। इस पोस्ट में हम आपको रजनीकांत और श्रीदेवी से जुड़े एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। इस किस्से की जानकारी बहुत ही कम लोगों को होगी।
श्रीदेवी और रजनीकांत फिल्म ’16 Vayathinale’ में एक साथ नजर आए। इस फिल्म के एक सीन में श्रीदेवी को रजनीकांत के ऊपर थूकना था। हालांकि कई रीटेक्स के बावजूद भी यह सीन ठीक तरह से शूट नहीं हो पा रहा था क्योंकि रजनीकांत के ऊपर थूकना श्रीदेवी के लिए बहुत बड़ी बात थी।
उस वक्त रजनीकांत साउथ इंडस्ट्री के बहुत ही ज्यादा जाने-माने अभिनेता थे। जबकि श्रीदेवी नई एक्ट्रेस थी। इसके बाद रजनीकांत श्रीदेवी के पास गए और श्रीदेवी से कहा था कि तुम मेरे ऊपर रियल में थूको। तभी परफेक्शन आएगा। श्रीदेवी ने इस किस्से को बताते हुए कहा था कि जब मुझे यह फिल्म मिली थी तब मैं इंडस्ट्री में नई थी और हर कोई मुझसे एक न्यू कमर की तरह व्यवहार करता था।
फिल्म के निर्माता एसए राजकन्नु से मेरी मुलाकात फिल्म रिलीज होने से कुछ ही दिनों पहले हुई थी। बता दे कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही। पिछले साल श्रीदेवी की मृत्यु दुबई के होटल में हुई थी। वही रजनीकांत राजनीति में एक्टिव है और वे कभी-कभार फिल्मों में भी नजर आ जाते हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: