Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ को चुकाने पड़े थे इतने करोड़, आधी रकम तो किस्तों में चुकानी पड़ी

अमृता (Amrita Singh) से तलाक लेने के बाद सैफ (Saif Ali Khan) को चुकाने पड़े थे इतने करोड़, आधी रकम तो किस्तों में चुकानी पड़ी

<-- ADVERTISEMENT -->



पटौदी खानदान के नवाब और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का जन्म 16 अगस्त 1970 को दिल्ली में हुआ था। आज सैफ अली खान अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 1993 में सैफ अली खान की पहली बॉलीवुड फिल्म परंपरा रिलीज हुई थी। 1991 में सैफ अली खान ने बॉलीवुड की अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। साल 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हो गया। इन दोनों की एक बेटी-बेटा भी है जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम है। सारा अली खान बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है।


बता दे कि सैफ अली खान ने अपनी से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी। हालांकि इन दोनों का रिश्ता जीवन भर नहीं टिक पाया। एक इंटरव्यू में खुद सैफ अली खान ने यह कहा था कि तलाक के बदले अमृता ने मुझसे 5 करोड़ रुपए मांगे थे। लेकिन उस वक्त मेरे पास इतने पैसे नहीं थे। मैंने अमृता को ढाई करोड़ रुपए दे दिए थे और कहा था कि बाकी ढाई करोड रुपए धीमे-धीमे करके लौटा दूंगा। इसके अलावा मैंने यह भी कहा था कि जब तक बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाएगा तब तक मैं तुम्हें 1 लाख रुपए महीना देता रहूंगा।


इन दोनों के तलाक की वजह इटालियन मॉडल रोजा को बताया जाता है क्योंकि जब सैफ अली खान विदेश गए थे तो इन दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी। फिर सैफ अली खान मुंबई में रोजा के साथ रहने लगे। अमृता सिंह इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाई और उन्होंने साल 2004 में सैफ अली खान को तलाक दे दिया। हालांकि सैफ अली खान की दूसरी शादी करीना कपूर से हुई। इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम तैमूर अली खान है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: