Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सैफ और अमृता की शादी में पहुंची थीं करीना, कहा था- ''मुबारक हो सैफ अंकल''

सैफ और अमृता की शादी में पहुंची थीं करीना, कहा था- ''मुबारक हो सैफ अंकल''

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान आज अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सैफ अली खान की पत्नी का नाम करीना कपूर है और उनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर अली खान हैं। सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी जिससे उनको 2 बच्चे हुए। उनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम है। 1991 में सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी हुई थी। बता दे की उम्र में सैफ अली खान अमृता से 12 साल छोटे हैं। लेकिन उनका दिल अमृता पर आ गया और उन्होंने शादी कर ली। साल 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हुआ था।
आपको जानकर हैरानी होगी कि करीना कपूर सैफ अली खान की शादी में बतौर मेहमान पहुंची थी। उन्होंने सैफ अली खान को शादी की बधाई भी दी थी। करीना ने उस वक्त सैफ अली खान से कहा था कि मुबारक हो अंकल। इसका रिप्लाई देते हुए सैफ अली खान ने कहा था कि थैंक यू बेटा। तब कौन जानता होगा कि बतौर मेहमान सैफ की शादी में पहुंचने वाली करीना सैफ की पत्नी बन जाएंगी।
सैफ अली खान और करीना कपूर एक-दूसरे से अलग हुए क्योंकि सैफ की इटालियन मॉडल रोजा से नजदीकियां बढ़ने लगी थी। वह विदेशी ट्रिप पर गए थे तब उनकी मुलाकात रोजा से हुई थी। इसके बाद जब वे मुंबई आए तो रोजा के साथ रहने लगे। हालांकि सैफ अली खान और रोजा की बढ़ती नजदीकियां अमृता सिंह बर्दाश्त नहीं कर पाई और उन्होंने सैफ अली खान को तलाक दे दिया।
इसके बदले में सैफ अली खान ने अमृता को 5 करोड रुपए दिए। सैफ अली खान की पहली पत्नी की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी है। जब की पहली पत्नी का बेटा इब्राहिम क्रिकेट में करियर बनाना चाहता है। सारा अली खान और करीना कपूर की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। जब करीना और सैफ की शादी हुई थी तब सारा 16 साल की थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: