Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस एक्ट्रेस ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली - ‘मज़े के लिये छूता था ये मशहूर डायरेक्टर’

इस एक्ट्रेस ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोली - ‘मज़े के लिये छूता था ये मशहूर डायरेक्टर’

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री बाहर से जितनी चमकदार दिखती है अंदर से उतनी ही काली है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों को तरह-तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सबसे बड़ी समस्या अभिनेत्रियों के सामने आती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए नई अभिनेत्रियों को काफी संघर्ष करना पड़ता है। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की पोल खोल दी है।
sameksha-singh
जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री समेक्षा सिंह ने दुनिया के सामने बॉलीवुड की पोल खोल दी। उन्होंने हाल ही में बताया कि मुझे वह मजे के लिए छूते थे और बिकिनी पहनकर आने के लिए कहते थे। समेक्षा सिंह ने यह सच्चाई बता कर अपना डर खत्म कर दिया। समेक्षा सिंह पिछले 15 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। उन्होंने ना सिर्फ हिंदी ब्लकि तमिल, तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी जैसी भाषाओं की फिल्मों में भी अभिनय किया।
sameksha-singh
समेक्षा सिंह ने नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि साउथ एवं नॉर्थ में अलग-अलग माइंडसेट के लोग रहते हैं और उन लोगों का तजुर्बा बहुत अलग तरह का है। समेक्षा सिंह ने बताया कि इंडस्ट्री में लड़कियों को अलग-अलग तरह से देखा जाता है। समेक्षा सिंह ने आगे बताया कि एक रोमांटिक सीन शूटिंग करने में मैं खुद को असहज महसूस कर रही थी। इसके बाद डायरेक्टर ने मेरे पास आकर सीन समझाने की कोशिश कर रहा था। मैं डायरेक्टर की अटेंशन समझ रही थी।
sameksha-singh
वह मुझे इधर-उधर छू रहा था। डायरेक्टर सीन समझाने के बहाने मुझे गलत नियत से छू रहा था। यदि कोई सीन ठीक तरह से शूट हो जाता था तो वह जानबूझकर मेरे पास आता और छूने की कोशिश करता। एक बार मुझसे फिल्म डिजाइनर ने कहा कि तुमको बिकनी पहन कर आना होगा क्योंकि यह डायरेक्टर का आर्डर है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: