Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राजपूतों के परिवार से हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, नंबर 2 ने की क्रिश्चियन पुरुष से शादी

राजपूतों के परिवार से हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, नंबर 2 ने की क्रिश्चियन पुरुष से शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर धर्म और जाति के लोग एक साथ मिलकर काम करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाति या धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं होता। आज हम आपको बॉलीवुड के 5 ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं, जो राजपूतों के परिवार से आते हैं। आइए जानते हैं

1- उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। लेकिन उर्वशी को बॉलीवुड में अभी तक कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हुआ है। बता दें कि उर्वशी का जन्म उत्तराखंड के नैनीताल के राजपूत परिवार में हुआ था। उर्वशी बॉलीवुड में आने से पहले 17 साल की उम्र में ही मिस यूनिवर्स का खिताब भी जीत चुकी थी।

2- प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रीति जिंटा का जन्म हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर के एक राजपूत परिवार में हुआ था। बता दें कि प्रीति जिंटा ने विदेशी मूल के बिजनेसमैन जीन गुडइनफ के साथ शादी की, जो क्रिश्चियन परिवार से आते हैं।

3- सोनल चौहान

सोनल चौहान को फिल्म जन्नत से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। इस फिल्म में सोनल चौहान के साथ इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे। बता दें कि सोनल चौहान का जन्म दिल्ली के एक राजपूत परिवार में हुआ है।

4- विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल बहुत ही बेहतरीन एक्शन हीरो हैं। विद्युत जामवाल की फिल्मों में एक्शन और स्टंट सीन देखने को मिलते हैं और उनकी फिल्में लोगों को पसंद भी आती हैं। बता दें कि विद्युत जामवाल जम्मू के एक राजपूती खानदान में जन्मे हैं।

5- ठाकुर अनूप सिंह

ठाकुर अनूप सिंह टीवी सीरियलों के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बता दें कि वे राजपूतों के परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: