Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान-ऐश्वर्या समेत मौत के मुंह में जाते-जाते बचे ये स्टार्स, झेल चुके हैं जानलेवा हादसा

सलमान-ऐश्वर्या समेत मौत के मुंह में जाते-जाते बचे ये स्टार्स, झेल चुके हैं जानलेवा हादसा

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के सितारों के लिए खतरनाक स्टंट सीन करना मौत को गले लगाने जैसा है। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो मौत के मुंह में जाते-जाते बचे हैं। इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में

सलमान खान 


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम के सेट पर बहुत ही बुरा हादसा हुआ। फिल्म के एक सीन में सलमान को रेलवे ट्रैक पर चलना था। उस सीन के दौरान फिल्म के को-एक्टर को लगा कि वास्तव में ट्रेन सामने आ गई है। इस कारण उस को-एक्टर ने सलमान को धक्का दे दिया। इस वजह से सलमान को काफी गंभीर चोट लगी।

प्रीति जिंटा 


जब प्रीति जिंटा कोलंबो में परफॉर्म कर रही थी तब कंसल्ट की फ्रंट रॉ में बम ब्लास्ट हुआ था। यह तो भगवान का शुक्र रहा कि प्रीति जिंटा सुरक्षित बच गए। इसके अलावा थाईलैंड में छुट्टियां मनाते वक्त वे सुनामी से चारों तरफ घिर गई थी।

जॉन अब्राहम 


फिल्म शूटआउट एट वडाला की शूटिंग के वक्त जॉन अब्राहम बुरी तरह से घायल हुए थे। फिल्म के क्लाइमेक्स में जॉन अब्राहम पर अनिल कपूर को गोली चलानी थी। जब अनिल कपूर ने ब्लैंक बुलेट चलाई तो वह जॉन अब्राहम के गर्दन पर जाकर लगी।

सैफ अली खान


साल 2000 में फिल्म क्या कहना रिलीज हुई। फिल्म के एक सीन में बाइक एक्सीडेंट दिखाना था। बता दें कि इस सीन की शूटिंग करते वक्त सैफ अली खान गंभीर रूप से घायल हो गए और उनको अस्पताल में एडमिट कराया गया।

ऐश्वर्या राय 


फिल्म खाकी में ऐश्वर्या राय ने नेगेटिव भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की शूटिंग के वक्त जीप ने ऐश्वर्या को टक्कर मार दी और वो झाड़ियों में जाकर गिर गई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: