Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

झूठी हैं प्रियंका-दीपिका की सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी, ज्यादातर फॉलोवर्स निकले फेक

झूठी हैं प्रियंका-दीपिका की सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी,ज्यादातर फॉलोवर्स निकले फेक

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण लोकप्रियता के मामले में एक-दूसरे को टक्कर देती हैं। ये दोनों ही बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां है। दोनों ही अभिनेत्रियां बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साल 2018 में इन दोनों ने शादी की। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी इनके सबसे ज्यादा फॉलोअर्स है।
प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर 43.6 मिलियन यानी लगभग 4 करोड़ 60 लाख लोग फॉलो कर रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 37.9 मिलियन यानी 3 करोड़ 70 फॉलोअर्स है। आपको यह आंकड़े बहुत ही अच्छे लग रहे होंगे और आप सोच रहे होंगे कि सोशल मीडिया पर यह दोनों बहुत ज्यादा पॉपुलर है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के ज्यादा फॉलोअर्स फेक हैं।
Institute of Contemporary Music Performance (ICMP) ने एक रिसर्च किया जिससे पता चला है कि प्रियंका चोपड़ा के 46% फॉलोअर्स फेक हैं। उन्होंने नकली अकाउंट बनाए हैं। वहीं दीपिका पादुकोण के 48% फॉलोअर्स फेक हैं। इस रिपोर्ट को जानकर कोई हैरान रह गया। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा भारत की ऐसी शख्स है जिनके इंस्टा पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जब यह आंकड़े सामने आए तो लोगों ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का मजाक बनाना शुरू कर दिया।
फैंस कह रहे हैं कि पॉपुलैरिटी पाने के लिए यह दोनों फेक अकाउंट बनवा रही हैं। कुछ लोगों को यह जानना है कि कहीं इस में प्रियंका और दीपिका का हाथ तो नहीं। सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको कई ऐसे मार्केट मिल जाएंगे जो पैसे लेकर फॉलोअर्स बढ़ा देते हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: