Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नुसरत जहां ने शादी के बाद पहली बार मनाई तीज , सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

नुसरत जहां ने शादी के बाद पहली बार मनाई तीज , सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->




बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री नुसरत जहां तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर पहली बार सांसद बनी। 19 जून को उनकी शादी कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से हुई। नुसरत जहां ने शादी के बाद पहली तीज मनाई। हाल ही में उनकी तीज के त्यौहार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इंस्टाग्राम पर नुसरत जहां ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि यह मेरा पहला सिंधारा है और इसे यादगार बनाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। इन तस्वीरों में निखिल जैन और उनकी पत्नी नुसरत जहां नजर आ रहे हैं। निखिल जैन का टेक्सटाइल का बहुत बड़ा बिजनेस है। नुसरत जहां अपने पति की टेक्सटाइल कंपनी चैन रंगोली की ब्रांड एंबेसडर रही है।
सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल हुई तो मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नुसरत को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया। नुसरत जहां के विरुद्ध नफरत भरे कमेंट किए गए। एक यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप हिंदू है या मुस्लिम। वहीं एक अन्य युवक ने कहा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए। आप इइस्लाम का पैगाम भूल गई क्या? एक अन्य यूजर ने कहा कि मुस्लिम होकर भी मांग में सिंदूर भरती हो तुम्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए।
बता दे कि नुसरत जहां ने बंगाली फिल्मों से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की। उनको कुछ ही समय पहले पश्चिम बंगाल की बसीरहाट लोकसभा सीट से जीत हासिल हुई। उन्होंने अपने विरोधी को 3.50 लाख से ज्यादा वोटों से हराया। शादी के बाद जब नुसरत संसद पहुंची थी तो उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी। इसको लेकर विवाद हुआ था। लेकिन नुसरत का कहना है कि मैं सभी धर्मों को बराबर सम्मान देती हूं। मैं चाहे कुछ भी पहनूं, किसी को फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: