Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बहुत कम उम्र में करोड़पति बन गई थीं टीवी की ये 4 अभिनेत्रियां,नंबर 2 है 30 करोड़ की मालकिन

बहुत कम उम्र में करोड़पति बन गई थीं टीवी की ये 4 अभिनेत्रियां,नंबर 2 है 30 करोड़ की मालकिन

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की लोकप्रियता भी बहुत ज्यादा है। टीवी इंडस्ट्री की बहुत-सी अभिनेत्रियां ऐसी है, जिनसे लोग बहुत प्यार करते हैं। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की उन 4 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो बहुत कम उम्र में ही करोड़पति बन गई थीं। आइए जानते हैं

4- जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। जेनिफर ने फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि जेनिफर को आखिरी बार सीरियल बेपनाह में देखा गया था। जेनिफर की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। जेनिफर विंगेट 20 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं। जेनिफर एक एपिसोड के हिसाब से लाखों रुपए की फीस चार्ज करती हैं।

3- निया शर्मा

निया शर्मा जमाई राजा, एक हजारों में मेरी बहना है जैसे सीरियलों में काम कर चुकी हैं। निया शर्मा रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा भी रह चुकी हैं। बता दें कि निया शर्मा 22 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं।

2- हिना खान

हिना खान टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है। हिना खान को सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। हिना फिलहाल स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं। बता दें कि हिना खान 30 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन है।

1- सनाया ईरानी

सनाया ईरानी को स्टार प्लस के सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। फिलहाल सनाया ईरानी किसी टीवी सीरियल में नजर नहीं आ रही है। बता दें कि सनाया ईरानी 32 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: