Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यहां इस हालत में खड़ी है सुशांत सिंह राजपूत की उनकी फेवरेट सफेद कार, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

यहां इस हालत में खड़ी है सुशांत सिंह राजपूत की उनकी फेवरेट सफेद कार, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

<-- ADVERTISEMENT -->




Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन आज भी फैंस उन्हें मिस करते हैं। सुशांत हमेशा से रॉयल लाइफ जीना पसंद करते थे। एक्टर ने मुंबई आने के बाद खूब स्ट्रगल किया और सीरियल में लीड रोल में अपनी जगह बनाई। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फेवरेट व्हाइट रेंज रोवर कार दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर एक बार फिर से फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई है।

सुशांत सिंह राडपूत गाड़ियों के भी खूब शौकीन थे और अपनी मेहनत के पैसों से उन्होंने सफेद कलर की रेंज रोवर कार खरीदी थी। सुशांत की इस कार का नंबर 4747 है। ये कार अब उनके होमटाउन वाले घर के अंदर पार्किंग एरिया में खड़ी है, जहां कार के ठीक सामने टेबल पर एक्टर की फोटो रखी है। इसे देख फैंस इमोशनल हो गए हैं।

वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि कार के बगल में एक मेज पर सुशांत की तस्वीर रखी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की कार का ये वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस को इस वीडियो के देखने के बाद अपने चाहने वाले एक्टर को याद कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

एक्टर को गाडियों का बहुत शौक था। फिल्मों में काम करने के बाद सुशांत को पैसा फेम सब कुछ भर-भर कर मिला। सुशांत ने मुंबई में अपने लिए सबसे पहले एक BMW खरीदी थी।

वहीं इसके बाद एक्टर ने अपने लिए 3 करोड़ की मासेराती (Maserati Quattroporte) कार बुक की थी। सुशांत अपनी इस ब्ल्यू मासेराती कार को हमेशा अपने घर से अपने फार्म हाउस ले जाया करते थे. जहां वो इसकी राइड को खूब एन्जॉय भी करते थे.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: