Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यूएस में अक्षय कुमार का एक शो हुआ कैंसिल, नहीं मिले ऑडियंस

यूएस में अक्षय कुमार का एक शो हुआ कैंसिल, नहीं मिले ऑडियंस

<-- ADVERTISEMENT -->




Akshay Kumar s Show Cancelled

Akshay Kumar s Show Cancelled: हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी रिलीज हुई है। फिल्म की रिलीज के बाद, अभिनेता पांच शहरों के शो के लिए यूएसए जाने के लिए तैयार है। 'द एंटरटेनर्स' शीर्षक से, यह अक्षय कुमार द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा और इसमें नोरा फतेही, दिशा पटानी, सोनम बाजवा, स्टेबिन बेन, जसलीन रॉयल, मौनी रॉय, अपारशक्ति खुराना और ज़हरा खान भी शामिल हैं। पिछले कुछ दिनों में मुंबई में इसके लिए रिहर्सल भी किया गया। लेकिन दुर्भाग्य से, 'द एंटरटेनर्स' का एक शो रद्द कर दिया गया है। वहीं, उनकी फिल्म 'सेल्फी' भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है।

फिल्मों के अलावा शो के लिए भी नहीं मिल रहे ऑडियंस

अक्षय कुमार का स्टारडम लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही फिल्मों के कारण घटता जा रहा है। ऐसा नहीं है कि अक्षय की फिल्मों के टिकट ही नहीं बिक हैं, उनके सो के टिकट को भी खरीदार नहीं मिल रहे हैं। बताया जा रहा है कि 'द एंटरटेनर्स शो' अमेरिका के पांच शहरों की यात्रा करने के लिए तैयार किया गया था, लेकिन स्थानीय प्रमोटर के साथ एक समस्या होने के कारण न्यू जर्सी शो रद्द कर दिया गया है।


जिन लोगों किया टिकट बुक, वापस होंगे पैसे


शो के प्रमोटर अमित जेटली द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, 4 मार्च शनिवार को क्योर इंश्योरेंस एरिना, ट्रेंटन, न्यू जर्सी में होने वाला शो नहीं होगा। अमित जेटली ने शो के रद्द होने का कारण 'टिकटों की धीमी बिक्री' को जिम्मेदार ठहराया है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जिन लोगों ने टिकट बुक किया था, उन्हें पूरा पैसा वापस कर दिया जाएगा।

बाकी शो अपने निर्धारित समय पर होंगे

हालांकि, 'द एंटरटेनर्स' के बाकी चार शो, जिनमें अटलांटा, टेक्सास, फ्लोरिडा और ओकलैंड जैसे शहर शामिल हैं, निर्धारित समय पर होंगे। अक्षय कुमार और बाकी कलाकार शनिवार, 3 मार्च को जॉर्जिया के दुलुथ में एक परफॉर्मेंस के साथ दौरे की शुरुआत करेंगे। इसके बाद एलन, टेक्सास में बुधवार, 8 मार्च को एक शो होगा। इसके बाद किसिम्मी, फ्लोरिडा में शनिवार, 11 मार्च को शो किया जाएगा। वहीं रविवार 12 मार्च को ओकलैंड, कैलिफोर्निया में एक शो होगा।


इन शहरों में, इस समय पर होंगे शो


एक बुकिंग वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, 'द एंटरटेनर्स' का सबसे सस्ता टिकट 59 डॉलर (लगभग 4, 895 रुपए) में उपलब्ध है। बुकिंग वेबसाइट से पता चलता है कि 12 मार्च को ओकलैंड में होने वाले शो के लिए टिकट तेजी से बिक रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, नोरा फतेही 26 फरवरी को ही यूएसए पहुंच गईं हैं। अक्षय कुमार और बाकी कलाकार मंगलवार, 28 फरवरी को यूएसए पहुंचेंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: