Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

32 डिग्री तापमान में दीपिका पहनकर निकली लेदर जैकेट, रात में लगाए सनग्लासेस, लोग बोले- 'दिमाग तो ठीक है?'

32 डिग्री तापमान में दीपिका पहनकर निकली लेदर जैकेट, रात में लगाए सनग्लासेस, लोग बोले- 'दिमाग तो ठीक है?'

<-- ADVERTISEMENT -->




Deepika Padukone look

Deepika Padukone look: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सितारे इन दिनों कामयाबी के शिखर पर हैं। उनकी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। वहीं पाइपलाइन में भी कई सारी फिल्में उनके पास हैं। वहीं एक्ट्रेस को ऑस्कर अवॉर्ड की प्रेजेंटर बनने के लिए चुना गया है। 

आने वाली 12 मार्च को 95वें अकादमी पुरस्कारों में दीपिका प्रेजेंटर्स के तौर पर वहां नजर आने वाली हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उनका लुक काफी ज्यादा शानदार लग रहा है। हलांकि कुछ लोगों ने उन्हें इसपर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

हाल ही में दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दीपिका का एयरपोर्ट लुक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए एयरपोर्ट लुक में एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर की जैकेट को ब्लैक टर्टल नेक टॉप और ब्लू वाइड-लेग डेनिम ट्राउजर के साथ पेयर किया हुआ है। उन्होंने अपने लुक को एक हैंडबैग और एक सनग्लासेस के साथ पूरा किया है।

इस वीडियो को देखने के बाद दीपिका के फैशन सेंस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उंगली उठा दी है। सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को उनके लुक के लिए काफी ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि इतनी गर्मी में लेदर जैकेट कौन पहनता है। वहीं रात में काले चश्में कौन लगाता है। लोग इस लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार शाहरुख खान, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा के साथ ‘पठान’ में देखा गया था। उनकी ये फिल्म देश ही नहीं विदशों में भी ब्लॉक बस्टर रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: